“होटल की तरफ से नहीं मिला कोई जवाब, बहुत निराश हूं.....” लंदन में चोरी हुए सामान पर तानिया भाटिया

पिछले दिनों भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे पर थी. जहां पर टीम ने इंग्लैंड को तीन वनडे मैचों की सीरीज़ में उसी की धरती पर 3-0 से मात दी थी.

“होटल की तरफ से नहीं मिला कोई जवाब, बहुत निराश हूं.....” लंदन में चोरी हुए सामान पर तानिया भाटिया

Taniya Bhatia's Tweet Goes Viral

नई दिल्ली:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज़ तानिया भाटिया (Taniya Bhatia) ने पिछले दिनों इंग्लैंड के होटल में उनके कमरे से चोरी हुए सामान पर ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वे काफी निराश हैं कि इंग्लैंड जैसे देश के नामी होटल से उनका कीमती सामान चुरा लिया गया, जिसमें उनका बैग, कैश, कार्डस, घड़ियां और जूलरी शामिल थे. उन्होंने कहा था कि होटल मैनेजमैंट से वे काफी निराश हैं.

उन्होंने अपील की थी कि इस मामले में जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए. इस ट्वीट के बाद भी होटल की तरफ से कोई रिसपोन्स न मिलने पर अब उन्होंने बुधवार को दोबारा ट्वीट करते हुए लिखा है कि “ अभी तक भी मुझे होटल मैनेजमेंट की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है जो कि काफी दुखद है. जो सामान चोरी हुआ था वो मेरे लिए बहुत कीमती था. क्या अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया. इस मामले पर कोई भी अपडेट बहुत सराहनीय होगी.” 

आपको बता दें कि पिछले दिनों भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे पर थी. जहां पर टीम ने इंग्लैंड को तीन वनडे मैचों की सीरीज़ में उसी की धरती पर 3-0 से मात दी थी. इसी दौरे पर खेला गया तीसरा वनडे मैच भारत की महान महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के करियर का आखिरी मैच भी रहा. भारतीय टीम ने वनडे सीरीज़ के तीनों मैच जीतकर झूलन को शानदार विदाई दी.   
VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com