ENG vs PAK, 2nd ODI: आईसीसी ने लियाम प्‍लंकेट को बॉल टैम्‍परिंग के आरोपों से बरी किया, यह है मामला..

ENG vs PAK, 2nd ODI: आईसीसी ने लियाम प्‍लंकेट को बॉल टैम्‍परिंग के आरोपों से बरी किया, यह है मामला..

मैच के वायरल हुए वीडियो में Liam Plunkett को गेंद को रगड़ते हुए दिखाया गया था

खास बातें

  • शनिवार के इस मैच का एक वीडियो हुआ था वायरल
  • इससे प्‍लंकेट को बॉल को रगड़ते हुए दिखाया गया था
  • ICC बोली, हमने विस्‍तृत जांच की, प्‍लंकेट दोषी नहीं
दुबई:

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC)ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट (Liam Plunkett)को साउथैम्प्टन में पाकिस्तान के साथ (Eng vs Pak)हुए वनडे मैच के दौरान गेंद के साथ छेड़छाड़ (Ball Tampering) के आरोपों से बरी कर दिया है. शनिवार को हुए उस मैच का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें प्लंकेट को गेंद को रगड़ते दिखाया गया था. आईसीसी ने हालांकि रविवार को एक बयान जारी करते हुए कहा, "मैच अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि प्लंकेट द्वारा रोज बाउल में खेले गए उस मैच के दौरान गेंद की शक्ल खराब करने सम्बंधी कोई हरकत नहीं की गई थी. इस सम्बंध में विस्तार से जांच की गई और साक्ष्य प्लंकेट को दोषी नहीं मानते."

Eng vs PAK, 2nd ODI: इतने पर भी पाकिस्तान बस 'किनारे' पर डूब गया


इस तरह के आरोप से घिरने के बाद खुद प्लंकेट (Liam Plunkett) ने ही मैच अधिकारियों के सामने इस बात को लेकर चिंता जाहिर की थी. उस मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 12 रनों से हराया था और मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला मंगलवार को ब्रिस्टल में खेला जाना है.

सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली को फेंकी गेंद, VIDEO पर चुटकी लेते हुए ICC ने कहा-नोबॉल..

गौरतलब है कि इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच अब तक एक वनडे और दो टी20 मैच खेले जा चुके हैं. टी20 मैच में इंग्‍लैंड ने सात विकेट से जीत हासिल की थी. दोनों देशों के बीच पहला वनडे बारिश की भेंट चढ़ गया था जबकि दूसरे मैच में इंग्‍लैंड ने 12 रन से जीत हासिल की थी. दोनों देशों के बीच पांच वनडे मैच खेले जाने हैं. (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में यह बात है कॉमन