Nitish Rana को नहीं मिली भारतीय टीम में जगह, आहत होने के बाद किया ऐसा Tweet

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज और इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. टी-20 टीम में अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक (Umran Malik) ऐसे दो नए चेहरे को टीम में शामिल किया गया है तो वहीं हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की टीम इंडिया में वापसी हुई है

Nitish Rana को नहीं मिली भारतीय टीम में जगह, आहत होने के बाद किया ऐसा Tweet

Nitish Rana को नहीं मिली भारतीय टीम में जगह

खास बातें

  • नितीश राणा को भी नहीं मिली टीम इंडिया में जगह
  • टीम में न चुने जाने के बाद किया मोटिवेशनल ट्वीट
  • आईपीएल 2022 में 14 मैच में 361 रन बना पाने में सफल रहे नितीश राणा

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज और इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. टी-20 टीम में अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक (Umran Malik) ऐसे दो नए चेहरे को टीम में शामिल किया गया है तो वहीं हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की टीम इंडिया में वापसी हुई है. इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा की टेस्ट टीम में वापसी हुई है. इन सबके अलावा संजू सैमसन, मोहसिन खान और राहुल त्रिपाठी भारतीय टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं. 

उमरान मलिक की 'पसली तोड़' गेंद से घायल हुए मयंक अग्रवाल, हो गया ऐसा हाल- Video

इन सबके अलावा केकेआर की ओर से खेलने वाले नितीश राणा (Nitish Rana) को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में क्रिकेटर ने टीम के ऐलान के बाद ट्वीट कर खुद को मोटिवेट करने की कोशिश की है. राणा ने भारतीय टीम के ऐलान के बाद ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. 


हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

नितीश राणा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जल्द बदलेंगे हालात', राणा के इस ट्वीट पर फैन्स के लगातार कमेंट आ रहे हैं. बता दें कि इस सीजन आईपीएल में राणा ने अपनी ओर से शानदार खेल दिखाया लेकिन केकेआर की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई. इस सीजन केकेआर की ओर से खेलते हुए राणा ने 14 मैच में 361 रन बनाए.

जिस दोस्त ने चमकाई उमरान मलिक की किस्मत, अब उसने कुछ ऐसा लिखकर किया रिएक्ट

बता दें कि Nitish Rana भारत के लिए केवल एक वनडे मैच खेल पाए हैं. 2021 में कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में उन्होंने डेब्यू किया था. जिसमें वो केवल 7 रन ही बना पाए थे. इसके अलावा अपने करियर में उन्होंने 2 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 15 रन बनाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब