SRH v KKR: नितीश राणा ने अर्धशतक जमाने पर 'अनोखा' इशारा करके मनाया जश्‍न, खुद बताया ऐसा क्यों किया..देखें Video

IPL 2021: SRH vs KKR: आईपीएल के तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के नितीश राणा (Nitish Rana) ने धुआंधार पारी खेलकर 56 गेंद पर 80 रन बनाए.  राणा ने केवल 37 गेंदों में अपना पचासा पूरा किया था. वैसे 80 रन की पारी में राणा ने 9 चौके और 4 छक्के जमाए.

SRH v KKR: नितीश राणा ने अर्धशतक जमाने पर 'अनोखा' इशारा करके मनाया जश्‍न, खुद बताया ऐसा क्यों किया..देखें Video

IPL 2021: SRH vs KKR: आईपीएल के तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के नीतीश राणा (Nitish Rana) ने धुआंधार पारी खेलकर 56 गेंद पर 80 रन बनाए.  राणा ने केवल 37 गेंदों में अपना पचासा पूरा किया था. वैसे 80 रन की पारी में राणा ने 9 चौके और 4 छक्के जमाए. बता दें कि अर्धशतक पूरा करने के बाद नितीश राणा ने एक अनोखा इशारा करके इसका जश्‍न भी मनाया. जैसे ही राणा ने अर्धशतक जमाया वैसे ही उन्होंने डग आउट की ओर देखकर थ्री-फिंगर हैंड जेस्चर करते हुए इसका जश्न मनाया. राणा के इस जश्न को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही है. राणा के द्वारा मनाया गया जश्न जर्मन फुटबॉलर मेसुट ओज़िल के जश्न से मेल खाता है. फुटबॉलर मेसुट ओज़िल गोल करने के बाद इसी तरह का जश्न मनाते देखे जाते हैं.

दोस्तों के लिए था ऐसा सेलिब्रेशन

हालांकि मैच के बाद राणा ने अपने इस जश्न के पीछे का राज खोला और बताया कि उन्होंने ऐसा अपने दोस्तो के लिए किया है. भज्जी के साथ मैच के बाद शो में राणा ने बताया कि, उनका दोस्तों का ग्रुप पंजाबी सॉन्ग ब्राउन मुंडे को काफी पसंद करता है और यह सेलिब्रेशन उससे जुड़ा हुआ था. आईपीएल के सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी शेयर किया गया है.


SRH vs KKR: शुबमन गिल ने नटराजन की गेंद पर अद्भुत शॉट खेलकर लगाया छक्का, दिग्गज ने कहा, Class ..देखें Video

केकेआऱ की ओर से राहुल त्रिपाठी ने भी अर्धशतक जमाकर टीम के शानदार काम किया. त्रिपाठी ने 29 गेंद पर 53 रन की पारी खेली. अपनी पारी में उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के जमाए. बता दें कि त्रिपाठी आईपीएल में 1000 रन पूरा करने वाले 41वें बल्लेबाज भी बन गए हैं. 

विकेटकीपर ने गलत तरीके से किया स्टंप, मच गया बवाल, माइकल वॉन बोले- 'गलत हुआ..'देेखें Video

गौरतलब है कि नितीश राणा (Nitish Rana) ने आईपीएल में बतौर ओपनर यह चौथा अर्धशतक जमाया. राणा और राहुल त्रिपाठी के बाद केकेआऱ के दूसरे बल्लेबाज ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना सके. विस्फोटक आंद्रे रसेल 5 रन बनाकर राशिद खान की गेंद पर आउट हुए. 

KKR से मैच से पहले राशिद खान ने कहा हैदराबाद जीतेगी, तो बेन कटिंग की बीवी ने दिया ऐसा जवाब

राणा के द्वारा बनाए गए 80 रन आईपीएल में केकेआऱ बल्लेबाज द्वारा सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बनाया गया यह दूसरा सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है, गौतम गंभीर ने बतौर केकेआऱ बल्लेबाज हैदराबाद के खिलाफ 2016 में नाबाद 90 रन की पारी खेली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com