WTC फाइनल में भारत को कड़ी टक्कर देनी की तैयारी शूरू, न्यूजीलैंड की टीम भारत से 17 दिन पहले इंग्लैंड हुई रवाना

न्यूजीलैंड की टीम (New Zealand Cricket)इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट की श्रृंखला और भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) फाइनल में खेलने के लिए शनिवार को ब्रिटेन रवाना हो गई

WTC फाइनल में भारत को कड़ी टक्कर देनी की तैयारी शूरू, न्यूजीलैंड की टीम भारत से 17 दिन पहले इंग्लैंड हुई रवाना

भारतीय टीम से पहले न्यूजीलैंड टीम इंग्लैंड हुई रवाना, WTC फाइनल में होना है मुकाबला

न्यूजीलैंड की टीम (New Zealand Cricket) इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट की श्रृंखला और भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) फाइनल में खेलने के लिए शनिवार को ब्रिटेन रवाना हो गई. दो मैचों की टेस्ट सीरीज दो जून से खेली जाएगी जबकि डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC FInal) 18 जून से साउथम्पटन में होगा. टीम की रवानगी से पहले टीम के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया, ‘‘उड़ान भरने का समय.'' निलंबित इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले कप्तान केन विलियमसन, काइल जेमीसन और मिशेल सेंटनर अभी मालदीव में हैं और वहीं से ब्रिटेन पहुंचेंगे। ये तीनों दिल्ली से माले पहुंचे हैं. दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में इनके रवाना होने के समय इजाफा हो रहा था. स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट आईपीएल में हिस्सा लेने के बाद स्वदेश लौट गए हैं और इंग्लैंड के खिलाफ दोनों मैचों से बाहर रह सकते हैं.मुंबई के कड़े पृथकवास के बाद भारतीय टीम के जून के पहले हफ्ते में ब्रिटेन के लिए रवाना होने की उम्मीद है.

युजवेंद्र चहल के पिता और मां हुए कोरोना पॉजिटिव, क्रिकेटर ने शेयर की तस्वीर, 'अपने लोगों को पास रखें..'

न्यूजीलैंड और भारत के बीच होने वाले इस ऐतिहासिक फाइनल का इंतजार विश्व क्रिकेट कर रहा है. डब्ल्यूटीसी प्वाइंट्स टेबल में कीवी टीम दूसरे नंबर पर रही थी. भारत पहले नंबर पर रहा था. बता दें कि अभी से ही फैन्स और क्रिकेट पंडित कोहली और विलियमसन में टेस्ट में कौन बेस्ट है, उसे लेकर बहस करने लगे हैं. माइकल वॉन ने एक बयान में कहा है कि विलियमसन भारत के कप्तान कोहली से बेस्ट और महान क्रिकेटर है.


बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए कोविड-19 से निपटने को बनाया "ठोस प्लान", 2 जून को इंग्लैंड जाएंगे

अबतक के टेस्ट क्रिकेट की तुलना की जाए तो विराट कोहली के नाम टेस्ट क्रिकेट में 27 शतक लगाए हैं तो वहीं विलियमसन ने 24 शतक जड़ दिए हैं.  इसके अलावा टेस्ट रैंकिंग में वर्तमान में विलियमसन नंबर एक बल्लेबाज हैं. वहीं, कोहली नंबर 5 पर मौजूद हैं. ऐसे में यकीनन भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह फाइनल मैच खेला जाएगा तो सभी की नजरें इन दो बल्लेबाजों पर होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com