न्यूजीलैंड खिलाड़ी का हैरान करने वाला करतब, छक्के के लिए जा रही गेंद को कैच करके बल्लेबाज को किया आउट- Video

न्यूजीलैंड की टी-20 लीग सुपर (New Zealand's domestic T20 tournament) स्मैश (Super Smash) 2021-22 के मुकाबले में वेलिंग्टन ब्लेज (Wellington Blaze) के खिलाड़ी नाथन स्मिथ (Nathan Smith) ने एक ऐसा कैच लपका है जिसकी तारीफ सोशल मीडिया कर रहा है.

न्यूजीलैंड खिलाड़ी का हैरान करने वाला करतब, छक्के के लिए जा रही गेंद को कैच करके बल्लेबाज को किया आउट- Video

कीवी खिलाड़ी का हैरत भरा कारनामा

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के घरेलू क्रिकेट में नाथन स्मिथ ने लिया हैरान करने वाला कैच
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • कैच देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Amazing catch In Cricket: शुक्रवार (26 नवंबर) को क्राइस्टचर्च में खेले गए न्यूजीलैंड की टी-20 लीग सुपर (New Zealand's domestic T20 tournament) स्मैश (Super Smash) 2021-22 के मुकाबले में वेलिंग्टन ब्लेज (Wellington Blaze) के खिलाड़ी नाथन स्मिथ (Nathan Smith) ने एक ऐसा कैच लपका है जिसकी तारीफ सोशल मीडिया कर रहा है. दरअसल स्मिथ ने बाउंड्री लाइन पर यह कैच लपका. कैंटरबरी और वेलिंगटन के बीच मैच में स्मिथ ने कैंटरबरी के ओपनर केन मैकक्लेयर का कैच बाउंड्री लाइन पर डाइव मारकर लिया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि बल्लेबाज मैकक्लेयर ने गेंदबाज हामिश बेनेट की गेंद पर हवाई शॉट मारते हैं जो सीधे छक्के के लिए जा रही होती है लेकिन वहां पर फील्डर के तौर पर मौजूद नाथन स्मिथ ने कलाकारी दिखाते हुए गेंद को पकड़ लेते हैं, लेकिन जैसे ही स्मिथ का पैर बाउंड्री को छूने वाला होता है वैसे ही पलक झपकते ही वो गेंद को बाउंड्री के बाहर फेंक देते हैं.

IND vs NZ: कानपुर टेस्ट में श्रेयस अय्यर ने जीता दिल, आउट होने के बाद कुछ ऐसे जताया आभार

इसके बाद स्मिथ जो करते हैं उसे देखकर देखने वाले भी चकित रहे बिना नहीं रह पाते हैं. होता ये है कि जैसे ही उन्हें लगता है कि उनका पांव बाउंड्री लाइन को छू जाएगा वैसे ही वो गेंद को बाहर फेंकते हैं और हवा में डाइव मारकर दोबारा कैच पकड़ लेते हैं. स्मिथ ने पलक झपकते ही दो प्रयास में एक हैरतअंगेज कैच लेकर हर किसी को हैरान कर डालते हैं. यहां तक की उनके कैच को देखकर बल्लेबाज भी चौंक जाता है. 


IND vs NZ: टॉम लाथम ने एक नहीं बल्कि 3 बार बदला अंपायर का फैसला, तो नीशम बोले- 'भारत अपने घर पर DRS लेने से..'

वहीं, इस मैच की बात करें तो वेलिंग्टन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 177 रन बनाए थे. जिसमें फिन एलेन ने 57 रन की शानदार पारी खेली थी. इसके बाद कैंटरबरी की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 150 रन ही बना पाती है. जिसके बाद यह मैच वेलिंग्टन की टीम जीतने में सफल रहती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा.