Colin Munro का धमाकेदार शतक, प्रैक्टिस मैच में न्यूजीलैंड XI ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराया

Colin Munro का धमाकेदार शतक, प्रैक्टिस मैच में न्यूजीलैंड XI ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराया

Colin Munro ने धमाकेदार पारी खेलते हुए न्यूजीलैंड इलेवन को अभ्यास मैच में आसान जीत दिलाई

लिंकन (न्यूजीलैंड):

बाएं हाथ के ओपनर कॉलिन मुनरो (Colin Munro) ने पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज से पहले शानदार फॉर्म दिखाते हुए मंगलवार को धमाकेदार शतक जमाया और न्यूजीलैंड इलेवन को प्रैक्टिस मैच (warm-up game) में वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड (New Zealand XI vs England) के खिलाफ आठ विकेट की आसान जीत दिला दी.  मेजबान न्यूजीलैंड टीम ने मैच में 8 विकेट की जीत हासिल करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल कर दी. मैच में इंग्लैंड  ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट पर 188 रन बनाए. यह लक्ष्य मेजबान न्यूजीलैंड ने केवल दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

न्यूजीलैंड इलेवन की ओर से मुनरो (Colin Munro)ने 57 गेंदों पर नौ चौकों और सात छक्कों की मदद से 107 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी की मदद से कीवी टीम ने 189 रन का टारगेट18.3 ओवर में दो विकेट पर हासिल कर लिया. मुनरो के अलावा अनारू किचन ने नाबाद 48 रन बनाए. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 138 रन की अटूट साझेदारी की. इससे पहले इंग्लैंड ने शीर्षक्रम के लड़खड़ाने के बाद जेम्स विन्स (48), जो डेनली (नाबाद 39), लुई ग्रेगरी (नाबाद 29) और सैम बिलिंग्स (27) के उपयोगी योगदान की मदद से इंग्लैंड ने 188 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूजीलैंड के लिये मध्यम गति के गेंदबाज अनुराग वर्मा ने 46 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 1  नवंबर से पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज शुरू होगी जिसका पहला मैच क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा. टी20 सीरीज के बाद इन दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे.