Netherlands vs Pakistan : फखर जमान के बाद शादाब खान का धमाल, नीदरलैंड्स के गेंदबाजों के उड़ाए होश

शादाब खान (Shadab Khan) ने 28 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से 48 रनों की पारी खेली. शादाब के अलावा कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने भी  74 रनों की पारी खेली. पाकिस्तान की तरफ से सबसे पहला विकेट इमाम उल हक का गिरा था. उन्होंने 19 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 2 रन बनाए.

Netherlands vs Pakistan : फखर जमान के बाद शादाब खान का धमाल, नीदरलैंड्स के गेंदबाजों के उड़ाए होश

शादाब खान की तूफानी पारी से पाकिस्तान का स्कोर 300 के पार पहुंच गया

नई दिल्ली:

नीदरलैंड बनाम पाकिस्तान (Netherlands vs Pakistan) रॉटरडैम के हेज़लारवेग में चल रहे पहले एकदिवसीय मैच में पाकिस्तान ने नीदरलैंड के खिलाफ छह विकेट खोकर 314 रन बनाए हैं.  पाकिस्तान की तरफ से फखर जमान ने शानदार शतकीय पारी खेली जबकि अंत में शादाब खान की तूफानी पारी ने भी कमाल कर दिया. 

शादाब खान (Shadab Khan) ने 28 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से 48 रनों की पारी खेली. शादाब के अलावा कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने भी  74 रनों की पारी खेली. पाकिस्तान की तरफ से सबसे पहला विकेट इमाम उल हक का गिरा था. उन्होंने 19 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 2 रन बनाए. नीदरलैंड्स की बात करें तो लोगान वैन बीकी और बास डी लीडे ने 2-2 विकेट हासिल किए.  

नीदरलैंड्स को अब जीत के लिए कुल 315 रन बनाने होंगे . पाकिस्तान इस दौरे को एशिया कप से पहले आखिरी तैयारी के रूप में देख रही है. बाबर आजम एंड कंपनी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी और आगामी एशिया कप में पूरे आत्मविश्वास के साथ जीत के नतीजों को जारी रखेगी.  तीनों वनडे एक ही मैदान पर खेले जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com