नेपाली क्रिकेटर संदीप लामिछाने भी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले- मेरे लिए दुआ करें..

टी20 क्रिकेट (T20 Cricket) के जाने माने लेग स्पिनर नेपाल के संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) बिग बैश लीग (BBL) की शुरूआत से दो सप्ताह पहले कोरोना वायरस (COVID-19) जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं

नेपाली क्रिकेटर संदीप लामिछाने भी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले- मेरे लिए दुआ करें..

नेपाली क्रिकेटर संदीप लामिछाने कोरोना पॉजिटिव

टी20 क्रिकेट (T20 Cricket) के जाने माने लेग स्पिनर नेपाल के संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) बिग बैश लीग (BBL) की शुरूआत से दो सप्ताह पहले कोरोना वायरस (COVID-19) जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं. लामिछाने को बीबीएल में होबार्ट हरीकेंस (Hobart Hurricanes) के लिये खेलना है. बीस वर्ष के लामिछाने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम में थे.  उन्होंने ट्वीट किया ,‘‘ यह मेरा फर्ज है कि आप सभी को बता दूं कि मैं कोरोना वायरस (COVId-19) जांच में पॉजिटिव पाया गया हूं.  बुधवार से मेरे शरीर में दर्द था लेकिन अब बेहतर महसूस कर रहा हूं. सब कुछ ठीक रहा तो मैदान पर लौटूंगा. दुआओं में याद रखना.

बैन के बाद वापसी करते ही शाकिब अल हसन ने बनाया रिकॉर्ड, टी-20 में ऐसा करने वाले केवल दूसरे ऑलराउंडर बने

लामिछाने ने मेलबर्न स्टार्स के लिये बीबीएल में शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन आगामी सत्र के लिये उन्होंने हरीकेंस के साथ करार किया था. वह आईपीएल से जुड़ने वाले नेपाल के पहले क्रिकेटर है जिनके साथ 2018 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने करार किया था. यूएई में इस महीने खत्म हुए आईपीएल के 13वें सत्र में हालांकि उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला. 


डेविड वॉर्नर ने दिखाई दरियादिली, Live मैच में बांधा हार्दिक पंड्या के जूते का फीता, ICC ने कहा- 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट'

लामिछाने ने अबतक बिग बैश लीग में 2 सीजन खेले हैं और कुल 20 मैच में 26 विकेट लेने में सफलता पाई है. वहीं आईपीएल में लामिछाने ने 9 मैच खेलकर 13 विकेट लिए हैं. इस सीजन में लामिछाने को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​