IND vs ENG: इंग्लैंड को 2 दिन में हराने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने ट्विटर पर दी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

IND vs ENG: अहमदाबाद टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को 2 दिन में ही हरा दिया. 100 साल के बाद पहली बार इंग्लैंड की टीम को टेस्ट मैच में 2 दिन में हार मिली. इससे पहले 1921 में ऐसा इंग्लैंड के साथ हुआ था

IND vs ENG: इंग्लैंड को 2 दिन में हराने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने ट्विटर पर दी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

भारत की जीत पर क्रिकेटरों ने यूं मनाया जश्न

IND vs ENG: अहमदाबाद टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को 2 दिन में ही हरा दिया. 100 साल के बाद पहली बार इंग्लैंड की टीम को टेस्ट मैच में 2 दिन में हार मिली. इससे पहले 1921 में ऐसा इंग्लैंड के साथ हुआ था. भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों ने जीत का जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटरों ने ट्वीट किए और भारत की जीत पर अपनी राय लिखी. इंग्लैंड के हराने के साथ ही भारतीय टीम का टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद पूरी तरह से कायम है तो वहीं इंग्लैंड की टीम टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की रेस से बाहर हो गई है.

क्या 'अहमदाबाद स्टेडियम की पिच' खराब थी? जानें ICC का नियम

भारत ने इस तरह से चार मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने की तरफ मजबूत कदम बढ़ाये. इंग्लैंड इस हार से फाइनल की दौड़ से बाहर हो गया है. भारत चार मार्च से होने वाले तीसरे टेस्ट मैच को ड्रा कराने पर भी जून में लार्ड्स में न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल खेलने का अधिकार हासिल कर लेगा.


भारत की जीत के बाद लक्ष्मण ने ट्वीट किया 'टीम इंडिया को दो दिन में टेस्ट जीतने पर बधाई जो उन्हें डब्ल्यूटीसी फाइनल की दौड़ में बनाए रखता है. भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, "अक्षर और अश्विन असाधारण थे, लेकिन अंतिम टेस्ट में बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करेना होगा.'

भारत के कप्तान कोहली ने भी ट्वीट कर इस जीत को टीम को 100 फीसदी प्रयास कहा है. अब भारत की टीम सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च को इसी मैदान पर खेलेगी.

कोहली की फैन महिला क्रिकेटर ने इंग्लैंड की हार का ऐसे लिए मजे, तो भड़ा उठा इंग्लिश क्रिकेटर

सचिन तेंदुलकर ने भारत की जीत पर ट्वीट किया और भारतीय टीम के खिलाड़ियों को बधाई दी. तेंदुलकर ने यह भी उम्मीद जताई है कि भारतीय टीम टेस्ट 3-1 से जीतेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.