RCB vs KKR: "नियम है तो उसको...", नो बॉल विवाद पर अब नवजोत सिंह सिद्धू ने खड़े किये सवाल

Virat Kohli Wicket Controversy: कोहली हालांकि तीसरे अंपायर के फैसले से खफा दिखे और उन्होंने क्रीज छोड़ने से पहले मैदानी अंपायरों से बहस भी की

RCB vs KKR:

Navjot Singh Sidhu on No Ball Rule: विराट के विकेट पर मचा बवाल

KKR vs RCB, IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक मुकाबले में रविवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को एक रन से हरा दिया, लेकिन दूसरी तरफ केकेआर के खिलाफ विराट कोहली का नो बॉल विवाद (Virat Kohli No Ball Controversy vs KKR) खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली ने हर्षित राणा और मिचेल स्टार्क पर छक्के के साथ शुरुआती दो ओवरों में आरसीबी को तेज शुरुआत दिलायी. कोहली तीसरे ओवर में हर्षित की फुलटॉस गेंद का काबू नहीं नहीं रख सके और गेंदबाज  को कैच दे बैठे. उन्होंने फुलटॉस गेंद कमर से ऊपर होने का दावा करते हुए रिव्यू लिया लेकिन तीसरे अंपायर का तर्क था कि कोहली क्रीज से बाहर थे और गेंद नीचे की ओर जा रही थी.

कोहली हालांकि तीसरे अंपायर के फैसले से खफा दिखे और उन्होंने क्रीज छोड़ने से पहले मैदानी अंपायरों से बहस भी की. उन्होंने मैदान से बाहर निकलने के बाद बल्ला पटक कर अपनी नाराजगी जाहिर की. अब कोहली जिस गेंद पर आउट हुए वो नो बॉल था या नहीं इसको लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu on Virat Kohli No Ball) ने नो बॉल को लेकर कई सवाल खड़े किये और यहां तक की इस नियम को बदलने तक की बात कह दी, सिद्धू ने उस वीडियो में उस गेंद को लेकर हर एक चीज़ पर अपनी राय रखी है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com