कोहली से पंगा लेने के बाद नवीन उल हक ने ऐसा पोस्ट कर कसा तंज, गौतम गंभीर के कमेंट ने मचाई खलबली

Gautam Gambhir Naveen-ul-Haq: नवीन ने गौतम गंभीर के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसपर गंभीर ने रिएक्ट भी किया है. नवीन ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें, जैसा आप चाहते हैं. लोगों से वैसे ही बात करें, जैसे आप चाहते हैं कि आपसे बात की जाए'. नवीन ने इस कैप्शन के साथ गंभीर की तस्वीर शेयर की है. 

कोहली से पंगा लेने के बाद नवीन उल हक ने ऐसा पोस्ट कर कसा तंज, गौतम गंभीर के कमेंट ने मचाई खलबली

नवीन उल हक और गंभीरत ने फिर से साधा निशाना

Gautam Gambhir Naveen-ul-Haq: नवीन उल-हक और विराट कोहली (Naveen-ul-Haq Vs Virat Kohli) के बीच हुई बहसबाजी के बाद अफागनिस्तान के इस गेंदबाज ने अब एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, नवीन ने गौतम गंभीर के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसपर गंभीर ने रिएक्ट भी किया है. नवीन ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें, जैसा आप चाहते हैं. लोगों से वैसे ही बात करें, जैसे आप चाहते हैं कि आपसे बात की जाए'. नवीन ने इस कैप्शन के साथ गंभीर की तस्वीर शेयर की है. 

रोहित के लिए धोनी ने रचा 'चक्रव्यूह', झांसा देकर मास्टर प्लान का ऐसे बनाया शिकार, कमेंटेटर के भी उड़े होश, Video

अफगानिस्तानी गेंदबाज के इस पोस्ट कर गंभीर ने रिएक्ट किया और कैप्शन में लिखा, 'जैसे हो, वैसे रहो, कभी मत बदलो.' लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटॉर ने कभी मत बदलो पर 'इनवर्टेड कॉमा' भी डाला है. गंभीर ने ऐसा कर एक तरह से उन लोगों पर निशाना साधते ही कोशिश की है जो गेंदबाज को ही इस मामले में गलत ठहरा रहे हैं. लेकिन गंभीर के सपोर्ट के बाद नवीन ने  पोस्ट कर रिप्लाई में 'सर' लिखा है. गंभीर और नवीन की इस तस्वीर और कमेंट को लेकर फैन्स लगातार बात कर रहे हैं. ,

बता दें कि कोहली और नवीन के बीच हुई बहस ने क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया था. बीसीसीआई ने इस मसले पर एक्शन लेते हुए कोहली पर 100 % का जुर्माना ठोका था तो वहीं दूसरी ओर नवीम पर 50 % जुर्माना लगाया गया था. वहीं, नवीन और कोहली के बीच हुई लड़ाई के बाद गंभीर भी इस लड़ाई में कूद गए थे. जिसके बाद गंभीर पर भी 100 % का जुर्माना ठोक दिया गया था. 


--- ये भी पढ़ें ---

* "मुझ पर लगा जुर्माना उचित नहीं', रिपोर्ट के अनुसार विराट ने झड़प की जानकारी बीसीसीआई को दी
* DC vs RCB: कोहली ने बनाया "विराट रिकॉर्ड", बचपन के दोस्त से चल रही है टक्कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com