' सॉरी कोहली' वाले मैसेज को लेकर भड़के नवीन उल हक, ऐसा पोस्ट शेयर कर तोड़ी चुप्पी

Naveen ul haq Virat kohli Sorry Post viral: नवीन उल हक एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार नवीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

' सॉरी कोहली' वाले मैसेज को लेकर भड़के नवीन उल हक, ऐसा पोस्ट शेयर कर तोड़ी चुप्पी

Naveen ul haq एक बार फिर सुर्खियों में

Naveen ul haq Virat kohli Sorry Post viral:  भले ही लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम आईपीएल 2023 से बाहर हो गई है लेकिन नवीन उल हक अभी भी सुर्खियों में हैं. दरअसल, लखनऊ के आईपीएल (IPL) bसे बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई जिसमें नवीन उल हक के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की गई जिसमें 'विराट कोहली' (Virat Kohli Sorry)को सॉरी कहा गया. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट खूब वायरल हुआ. जब यह बात नवीन को पता चली तो उन्होंने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की औऱ उस पोस्ट की असलियत लोगों को बताई. 

नवीन ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, टजो भी मैसेज उस अकाउंट से आए हैं, वह फेक है, जिसे भी मैसेज मिले हैं, उसे रिपोर्ट करें.' दरअसल, सोशल मीडिया पर जिस अकाउंट से कोहली के लिए सॉरी मैसेज लिखा था वह अकाउंट फेक था. ऐसे में नवीन को इसपर रिएक्ट कर पोस्ट की असलियत बतानी पड़ी है. 

me2jirdg

बता दें कि इस सीजन आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान नवीन और कोहली के बीच बहसबाजी हो गई थी. जिसने फैन्स को भी हैरान कर दिया था. नवीन की ऐसी हरकत को कोहली के फैन्स बर्दाश्त नहीं कर पाए और लगातार नवीन को लेकर मैसेज करते नजर आए.


यही नहीं जब भी लखनऊ के मैच होते थे तो दर्शक दीर्धा से फैन्स नवीन को देखकर कोहली-कोहली का शोर मचाने लग जाते थे. लखनऊ के आखिरी मैच में भी ऐसा देखने को मिला था. आईपीएल में लखनऊ का सफर खत्म होने के बाद नवीन ने कहा था कि 'कोहली-कोहली' का शोर होने से उन्हें मोटीवेशन मिलता था. बता दें कि एलिमिनेटर मैच में नवीन ने कमाल की गेंदबाजी की थी और 4 विकेट लेने में सफल रहे थे. 

--- ये भी पढ़ें ---

* 'चेन्नई सुपर किंग्स के पास है फाइनल जीतने का ख़ास फॉर्मूला, कोच फ्लेमिंग ने बताया प्लान
* अगर IPL Final में हुई बारिश तो क्या होगा, इन 7 प्वाइंट्स से जानें कि कौन बनेगा चैंपियन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com