आस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन बोले- विराट कोहली को खाली स्टेडियम में खेलते देखने में आएगा मजा..

नाथन लियोन (Nathan Lyon) ने कहा कि कोहली को खाली स्टेडियम में खेलते देखना काफी दिलचस्प होगा. बता दें कि इस समय पूरी दुनिया कोरोनावायरस (Coronavirus) के गिरफ्त में हैं.

आस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन बोले- विराट कोहली को खाली स्टेडियम में खेलते देखने में आएगा मजा..

नाथन लियोन ने कोहली को लेकर दिया बयान

खास बातें

  • आस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने विराट कोहली को लेकर दिया बयान
  • बोले- खाली स्टेडियम में कोहली को खेलते देखना होगा दिलचस्प
  • नवंबर में भारतीय टीम जाएगी ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर

आस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लियोन (NathanLyon) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक खास बयान दिया है. लायन ने कहा कि कोहली को खाली स्टेडियम में खेलते देखना काफी दिलचस्प होगा. बता दें कि इस समय पूरी दुनिया कोरोनावायरस (Coronavirus) के गिरफ्त में हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि भारत की टीम जब ऑस्ट्रेलिया आएगी तो एहतियातन मैचों का आयोजन खाली स्टेडियम में होगा. गौरतलब है कि नवंबर में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे (India tour to Australia 2020) पर जाने वाली है, जहां भारत को 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. लियोन ने अपने बयान में कहा है कि कोहली को दर्शकों से भरी स्टेडियम में खेलने में ज्यादा मजा आता है. ऐसे में बिना शोर के कोहली किस तरह का परफॉर्मेंस कर पाते हैं, ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

ईएसपीएनक्रिकइन्फो को दिए अपने बयान में लियोन ने कहा कि, "मैं और मिशेल स्टार्क बात कर रहे थे कि अगर हम दर्शकों के बिना खेलते हैं तो विराट को खाली सीटों में जान भरने की कोशिश करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा. यह थोड़ा अलग होगा, लेकिन विराट एक सुपरस्टार हैं. हम किसी भी माहौल में खेलें, वह उन परिस्थितियों के साथ सामंजस्य बिठाने में माहिर हैं. लियोन ने कहा कि वो हालांकि दर्शकों के बिना खेलने को लेकर नहीं सोच रहे बल्कि भारत के खिलाफ सीरीज में अच्छा परफॉर्मेंस करने को लेकर सोच रहे हैं.

उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज एशेज सीरीज जैसी ही होती है. भारतीय टीम क्रिकेट के शक्तिशाली टीमों में आती है. भारत से खेलना हमेशा चुनौतीपूर्ण रहता है. अपने बयान में आगे लियोन ने भारत के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को लेकर भी बात की और कहा कि वह एक भरोसेमंद बल्लेबाज है और इस समय भारतीय टीम की दिवार है. इस स्पिनर ने कहा कि टेस्ट सीरीज के दौरान हम कोहली के अलावा पुजारा और रहाणे (Ajinkya Rahane) को भी रोकना चाहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.