डीवाई पाटिल टी 20 में हार्दिक पांड्या की पारी देख खुश हुई मंगेतर नताशा स्टेनकोविक, कहा 'कुंग फू पांड्या'

नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टा स्टोरी पर हार्दिक पांड्या की फोटो पोस्ट की और साथ ही कैप्शन में कुंग फू पांड्या' भी लिखा है.

डीवाई पाटिल टी 20 में हार्दिक पांड्या की पारी देख खुश हुई मंगेतर नताशा स्टेनकोविक, कहा 'कुंग फू पांड्या'

Hardik pandya Natasa Stankovic

दिल्ली:

डीवाई पाटिल टी 20 टूर्नामेंट में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने जबरदस्त वापसी की और शतक जमाने का कमाल कर दिखाया. हार्दिक पांड्या की शतकीय पारी को देखकर उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक काफी खुश नजर आई हैं और इंस्टाग्राम पर पांड्या के लिए पोस्ट भी किया है.

नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टा स्टोरी पर हार्दिक पांड्या की फोटो पोस्ट की और साथ ही कैप्शन में 'कुंग फू पांड्या' भी लिखा है. गौरतलब है कि नताशा और हार्दिक पांड्या ने इसी साल जनवरी में दुंबई में जाकर सगाई की थी.

हार्दिक पांड्या ने सीएजी के खिलाफ मैच में 37 गेंद पर शतक जमाया और कुल 105 रन बनाकर आउट हुए. हार्दिक पांड्या ने 39 गेंद पर 105 रनों की पारी खेली. अपनी पारी में हार्दिक ने 9 चौके और 10 छक्के जमाए. पांड्या ने गेंदबाजी से कमाल किया ही बल्कि 5 विकेट भी लेने में सफल रहे थे.

uirj49c

हार्दिक पांड्या ने इससे पहले वाले मैच में भी जबरदस्त पारी खेली थी और 25 गेंद पर 38 रन बना पाने में सफल रहे. हार्दिक पांड्या कई माहिनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे.

भारतीय क्रिकेट टीम के नए चीफ सिलेक्टर बने सुनील जोशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलने वाली है.साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज 12 मार्च से होना है.