6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब

Babar Azam on Naseem Shah or Jasprit Bumrah, जब टीम को जीत के लिए 6 गेंद पर 10 रन डिफेंड करने हैं, ऐसे में बाबर किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर...

6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब

Naseem Shah or Jasprit Bumrah, बाबर आजम ने बताई अपनी पसंद

Babar Azam picks Naseem Shah over Jasprit Bumrah:  पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने उस गेंदबाज का नाम बताया है जिसे वो उस समय आखिरी ओवर देंगे, जब टीम को जीत के लिए 6 गेंद पर 10 रन डिफेंड करने हैं. दरअसल, एक इंटरव्यू में बाबर ने ऐसे सिचुएशन के लिए अपनी पसंद के गेंदबाज का चुनाव किया है. दरअसल, बाबर ने पूछा गया कि टी-20 में जब विरोधी टीम को जीत के लिए 6 गेंद पर 10 रन चाहिए होंगे. ऐसे में आपके पास दो विकल्प हैं, बुमराह और नसीम शाह, तब आप किस गेंदबाज पर आखिरी ओवर के लिए विश्वास करेंगे. इस सवाल पर बाबर ने जवाब दिया.

ये भी पढ़े-  सैम कुरेन के "Dream T20 hat-Trick" में कोहली का नाम नहीं, इन तीन बल्लेबाजों को करना चाहते हैं आउट


पाकिस्तानी कप्तान ने सीधे तौर पर नसीम शाह का नाम लिया जिसे ऐसे सिचुएशन में वो गेंदबाजी कराना पसंद करेंगे. बता दें कि बुमराह आखिरी ओवरों में अपनी सटीक यॉर्कर के लिए जाने जाते हैं. लेकिन बाबर ने बुमराह को नहीं बल्कि नसीम शाह को अपना फेवरेट बताया है. बाबर के इस जवाब को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 

युवा पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह ने अबतक     17 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान 51 विकेट लेने में सफल रहे हैं. इसके अलावा 14 वनडे में उनके नाम 32 विकेट दर्ज हैं. वहीं, 19 टी-20 इंटरनेशनल में नसीम ने अबतक 15 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा टी-20 में 99 मैच में कुल 102 विकेट अबतक ले चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, अनुभवी बुमराह ने अबतक अपने करियर में कई कारनामें कर चुके हैं. बुमराह ने 36 टेस्ट में अबतक कुल 159 विकेट लिए हैं. इसके साथ-साथ वनडे में उनके नाम 149 विकेट अबतक दर्ज हैं. वहीं, टी-20 इंटरनेशनल में भारत के इस दिग्गज गेंदबाज ने अबतक 62 मैच में 74 विकेट चटकाए हैं. ओवरऑल टी-20 की बात की जाए तो बुमराह ने 216 मैच में 265 विकेट चटका लिए हैं.