Video: पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद Naseem Shah ने Ben Stokes से लिया बदला, क्लीन बोल्ड कर उड़ाए होश

Pakistan vs England: छक्का मारने के बाद अगली गेंद पर स्टोक्स (Ben Stokes) ने एक रन ले लिया था लेकिन एक गेंद बाद हैरी ब्रूक (Harry Brook) से स्ट्राइक वापस ले ली. दाएं हाथ के गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) को ये अंदाजा था कि स्टोक्स फिर प्रहार करेंगे.

Video: पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद Naseem Shah ने Ben Stokes से लिया बदला, क्लीन बोल्ड कर उड़ाए होश

Naseem Shah

PAK vs ENG 1st Test: इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने रावलपिंडी में जारी पहले टेस्ट के दूसरे दिन की पहली गेंद पर छक्का जड़कर तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) का स्वागत किया. पाकिस्तान पर आक्रमण जारी रखते हुए कप्तान ने इंग्लैंड के लिए दिन (Pakistan vs England) की शानदार शुरुआत की. उस वक्त तक इंग्लैंड की टीम केवल 75.1 ओवर में 506/4 पर थी.

हालांकि मैच के दूसरे दिन का पहला ओवर बेन स्टोक्स के आक्रामक अंदाज के साथ नसीम शाह की वापसी के बारे में था. पहली ही गेंद पर सीधा छक्का लगने के बाद पाकिस्तान के प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज (Naeem Shah) ने उसी ओवर में इंग्लैंड के कप्तान को आउट करने के लिए जोरदार वापसी की.

छक्का मारने के बाद अगली गेंद पर स्टोक्स (Ben Stokes) ने एक रन ले लिया था लेकिन एक गेंद बाद हैरी ब्रूक (Harry Brook) से स्ट्राइक वापस ले ली. दाएं हाथ के गेंदबाज नसीम शाह को ये अंदाजा था कि स्टोक्स फिर प्रहार करेंगे. उनके पास बहुत कम विकल्प थे. बल्लेबाज को टी20 मोड में देखकर उन्होंने अगली गेंद को टी20 की तरह अप्रोच किया.


स्टोक्स पीछे हटे और जगह बनाने की कोशिश की लेकिन नसीम ने गेंद को कोई गति नहीं दी. उनकी अच्छी धीमी गेंद ने बाएं हाथ के खिलाड़ी को ललचाया और उनके स्टंप्स को बिखेर डाला. नसीम शाह की दहाड़ के साथ स्टोक्स 18 गेंदों में 41 रन बनाकर वापस चले गए. यह पाकिस्तान के नसीम शाह की शानदार सफलता थी.

नसीम शाह ने बेन स्टोक्स को क्लीन बोल्ड कर दहाड़ लगाई, देखिए वीडियो

इसके बाद युवा खिलाड़ी ने टेस्ट डेब्यू कर रहे लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) और 153 रन पर हैरी ब्रूक को धराशायी कर दो और विकेट लिए. एक टेस्ट मैच में अकल्पनीय तरीके से लगभग 7 रन प्रति ओवर बनाते हुए इंग्लैंड कुछ ही समय में 600 के पार चला गया. ब्रुक के अलावा जैक क्रॉली, बेन डकेट और ओली पोप (Ollie Pope) ने इंग्लैंड के लिए शतक लगाए.

स्टार ऑलराउंडर Dwayne Bravo ने IPL से लिया संन्यास, चेन्नई सुपर किंग्स में मिली नई भूमिका

Ricky Ponting Heart Scare: अचानक सीने में दर्द की शिकायत के बाद रिकी पोंटिंग अस्पताल में भर्ती- रिपोर्ट

FIFA WC 2022: कुछ ऐसे मनाया Japan के प्रशंसकों ने Spain के खिलाफ जीत का जश्न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com