Dhoni ने कहा था, दिग्गज खिलाड़ी को CSK में शामिल नहीं करना है, वह टीम को बर्बाद कर देगा, श्रीनिवासन का खुलासा

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के मालिक एन श्रीनिवासन (N. Srinivasan) ने एक बड़ा खुलासा किया है. श्रीनिवासन ने कहा कि, सीएसके टीम (CSK) को सफल बनाने के लिए धोनी (Dhoni) किस तरह से काम करते हैं उसे लेकर कुछ बातें कही है

Dhoni ने कहा था, दिग्गज खिलाड़ी को CSK में शामिल नहीं करना है, वह टीम को बर्बाद कर देगा, श्रीनिवासन का खुलासा

धोनी के कहने पर दिग्गज खिलाड़ी को सीएसके टीम में शामिल नहीं किया गया

खास बातें

  • धोनी को लेकर एन श्रीनिवासन ने किया दिलचस्प खुलासा
  • दिग्गज खिलाड़ी को टीम में शामिल करने से मना कर दिया था
  • आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के मालिक एन श्रीनिवासन (N. Srinivasan) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. सीएसके टीम को सफल बनाने के लिए धोनी (Dhoni) किस तरह से काम करते हैं उस बारे में कुछ बातें कही है. एन श्रीनिवासन ने सीएसके टीम (CSK) की सफलता के पीछे धोनी की सोच को अहम बताया. टीम के मालिक ने कहा कि एक बार कैसे मैंने धोनी को एक बाहर के बेहतरीन खिलाड़ी को टीम में शामिल करने के लिए कहा था, लेकिन माही ने उस खिलाड़ी को टीम में लाने से मना कर दिया था. श्रीनिवासन ने आगे कहा कि धोनी ने मुझे सीधे तौर पर कहा कि उस खिलाड़ी को टीम में नहीं रखना है, वह खिलाड़ी टीम को बर्बाद कर देगा. एम एस ने मुझसे कहा कि उस खिलाड़ी के कारण टीम का माहौल भी खराब हो सकता है. एक वेबीनार में बात करते हुए श्रीनिवासन ने इन बातों का खुलासा किया है.

हालांकि श्रीनिवासन ने उस खिलाड़ी का नाम नहीं बताया जिसे धोनी टीम में नहीं रखना चाहते थे. गौरतलब है कि आईपीएल का 13वां सीजन (IPL 2020) 19 सितंबर से यूएई में शुरू होगा. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को कुछ समय के लिए टाल दिया गया था. अब एक बार फिर आईपीएल का आयोजन होने वाला है. ऐसे में धोनी क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे. साल 2019 के वर्ल्डकप सेमीफाइनल के बाद से ऐसा पहली बार होगा जब धोनी क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे.

एन श्रीनिवासन (N. Srinivasan) ने धोनी को लेकर यह भी कहा कि, वह टीम मीटिंग में कभी भी अपनी राय नहीं देते बल्कि कोच की बात सुनते हैं. वो कभी भी ऐसी मीटिंग में शामिल नहीं होते हैं जहां खिलाड़ियों के बारे में डाटा के आधार पर बात हो रही हो. धोनी इन मामलों में बिल्कुल सहज आदमी है, वह खिलाड़ियों को मैदान पर परखता है. धोनी मीटिंग में कोच और बल्लेबाजी कोच की बात को सुनेंगे लेकिन मीटिंग खत्म होने के बाद उठकर चला जाएगा. 


गौरतलब है कि धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 3 बार आईपीएल का खिताब जीता है. इस बार चौथी बार आईपीएल का खिताब जीतने के इरादे के साथ सीएसके की टीम आईपीएल में उतरेगी. मुंबई इंडियंस की टीम अबतक 4 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.