Mumbai Test: टॉस से पहले कोहली से डरे वसीम जाफर, फनी मीम्स शेयर कर बताया दिल का हाल

टॉस से पहले देश के पूर्व टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर एक मीम्स शेयर की है. इस मिम्स को शेयर करते हुए उन्होंने अपने मौजूदा हालात को बयां करने की कोशिश की है. 

Mumbai Test: टॉस से पहले कोहली से डरे वसीम जाफर, फनी मीम्स शेयर कर बताया दिल का हाल

वसीम जाफर ने शेयर किया फनी मीम्स

खास बातें

  • भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला आज
  • विराट कोहली करेंगे भारतीय टीम की अगुवाई
  • वसीम जाफर कोहली के कप्तानी रिकॉर्ड को लेकर चिंतित
मुंबई :

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला आज मुंबई (Mumbai) स्थित वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जाएगा. बता दें इस मुकाबले में खराब मौसम की वजह से टॉस अपने तय समयानुसार नहीं हो पाया. वहीं बताया जा रहा है कि स्टेडियम में बारिश पूरी तरह से रुक चुकी है और मैदान खेलने लायक पूरी तरह से हो गया है तो दोनों टीमों के कप्तान इस मुकाबले में टॉस के लिए दोपहर 11.30 बजे तक मैदान में आएंगे. वहीं मैच का लाइव रोमांच आधे घंटे बाद यानी 12 बजे से शुरू होगा.

टॉस से पहले देश के पूर्व टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने सोशल मीडिया पर एक मीम्स शेयर की है. इस मिम्स को शेयर करते हुए उन्होंने अपने मौजूदा हालात को बयां करने की कोशिश की है. दरअसल दूसरे टेस्ट मुकाबले से भारतीय नियमित टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) प्लेइंग इलेवन में वापसी कर रहे हैं. कोहली का अबतक टेस्ट क्रिकेट में बतौर बल्लेबाज एवं कप्तान तो उम्दा प्रदर्शन रहा है, लेकिन टॉस जीतने में उनका रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है. 


Mumbai Test से तीन भारतीय धुरंधर हुए बाहर, सोशल मीडिया पर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं

कोहली के इसी रिकॉर्ड को देखते हुए वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर फिल्म हेरा फेरी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे को तो ऐसा धक धक हो रेला है.' वहीं उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'विराट के टॉस के लिए बाहर जाने के बारे में सोच रहा हूं.'

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com