मुंबई इंडियंस ने ढूंढा हार्दिक, क्रुणाल और ईशान का पुराना VIDEO, आंसू वाले इमोजी के साथ किया शेयर

मुंबई इंडियंस एक ऐसी टीम है जिसने बहुत लंबे समय तक अपने खिलाड़ियों को एक साथ रखा था और इसी की वजह से ये टीम अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब भी रही है.  

मुंबई इंडियंस ने ढूंढा हार्दिक, क्रुणाल और ईशान का पुराना VIDEO, आंसू वाले इमोजी के साथ किया शेयर

इन खिलाड़ियों को मुंबई ने रिटेन नहीं किया है

खास बातें

  • इस वीडियो पर आ रहे हैं फैंस के जबरदस्त रिएक्शन
  • तीनों खिलाड़ियों का मुंबई से साथ छूटा
  • वीडियों में मस्ती करते नजर आ रहे हैं तीनों खिलाड़ी
नई दिल्ली:

बीते बुधवार को रिटेंशन के दौरान मुंबई की टीम  ने चार खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला लिया है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम है. इस टीम ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma), कायरन पोलार्ड (Krunal Pandya), सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) और जसप्रीत बुमराह को  रिटेन करने का फैसला किया है. इसक मतलब एकदम साफ था कि इस टीम को अब हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और ईशान  किशन जैसे खिलाड़ियों को छोड़ना पड़ेगा. अब या तो इन खिलाड़ियों को दो नई टीमें साइन कर लें या फिर मेगा ऑक्शन में इन खिलाड़ियों को नीलामी की प्रकिया से गुजरना होगा. 

इन तीनों ही खिलाड़ियों ने इस टीम के अभी तक के सफर में बड़ा योगदान रहा है लेकिन बीसीसीआई (BCCI) के नियमों के मुताबिक एक टीम केवल चार ही खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है. हालांकि बाद में अब कुछ फ्रेंचाइजियों की तरफ से ऐसी बातें भी आ रही हैं कि अब ये लीग काफी बड़ी लीग हो चुकी हैं अब यहां पर मेगा ऑक्शन कराने की जरूरत नहीं है क्योंकि कई साल में जाकर टीमें खिलाड़ियों को तैयार करती हैं और फिर अचानक ने जब उन्हें छोड़ना पड़ता है तो टीमों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. 

चेन्नई सुपरकिंग्स के CEO ने किया साफ, इस खिलाड़ी को खरीद कर लाएंगे ऑक्शन में वापस


गुरुवार को मुबंई इंडियंस ( Mumbai Indians) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें ये तीनों ही खिलाड़ी काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में तीनों खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के फैंस का शुक्रिया बोल रहे हैं, लेकिन ईशान किशन (Ishan Kishan) द्वारा कैमरे पर ना देखने के चलते और अपनी लाइनें भूल जाने के कारण तीनों हंस पड़ते हैं. मुंबई इंडियंस एक ऐसी टीम है जिसने बहुत लंबे समय तक अपने खिलाड़ियों को एक साथ रखा था और इसी की वजह से ये टीम अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब भी रही है.  

यह भी पढे़ं- IND vs NZ 2nd Test: विराट को 'गलत' आउट दिए जाने के बाद क्रिकेट जगत से आया जबरदस्त रिएक्शन

हार्दिक ने फ्रैंचाइज़ी के लिए 150 से अधिक के स्ट्राइक-रेट से 1476 रन बनाए हैं और अपनी शानदार हिटिंग की ताकत से कई मैच जीते हैं.  उन्होंने टीम के लिए 42 विकेट भी लिए हैं. दूसरी ओर उनके भाई कुणाल ने 1143 रन बनाए और MI के लिए 51 विकेट लिए. क्रुणाल का सबसे बड़ा योगदान 2017 के फाइनल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ 47 रन की पारी थी, जिसने एमआई को उस सीजन में ट्रॉफी जीतने में मदद की. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com