IPL 2020: किरोन पोलार्ड और ईशान किशन की तूफानी पारी, मुंबई और बैंगलोर का मैच टाई हुआ

IPL 2020 MI Vs RCB: किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और Ishan Kishan ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर मैच को टाई कर दिया, सुपरओवर से होगा फैसला

IPL 2020: किरोन पोलार्ड और ईशान किशन की तूफानी पारी, मुंबई और बैंगलोर का मैच टाई हुआ

IPL 2020: किरोन पोलार्ड और ईशान किशन की तूफानी पारी, मुंबई और बैंगलोर का मैच टाई हुआ

IPL 2020 MI Vs RCB: किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और ईशान किशन (Ishan Kishan) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच मैच टाई हुआ जिसके कारण अब फैसला सुपरओवर से होगा. ईशान किशन 99 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं पोलार्ड 24 गेंद पर 60 रन बनाकर नाबाद रहे. आखिरी गेंद पर मुंबई को 5 रन की दरकार थी ऐसे में पोलार्ड ने चौका जमाकर मैच को टाई कर दिया. दोनों ने मिलकर आखिरी ओवरों में रनों की बरसात कर दी. आखिरी 6 गेंद पर मुंबई को 19 रनों की दरकार थी.आरसीबी की ओर से एडम जैम्पा, वाशिंगटन सुंदर और चहल को 1-1 विकेट मिला तो वहीं  इसुरु उड़ाना को 2 विकेट मिला.

इससे पहले आरोन फिंच (Aaron Finch), देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) और एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के अर्धशतकों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने मुंबई इंडियन्स (MI) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 201 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया था. आरसीबी की ओर से आरोन फिंच ने 52, देवदत्त पडिक्कल 54 और एबी डिविलियर्स 55 रनों की शानदार पारी खेली थी.

डिविलियर्स ने 24 गेंद पर 55 रन बनाए थे तो वहीं आखिरी समय में शिवम दुबे ने 10 गेंद पर 27 रन बनाकर आरसीबी के स्कोर को 200 के पार ले जाने में अहम भूमिका निभाई. मुंबई के लिये ट्रेंट बोल्ट ने 24 रन देकर दो विकेट लिये लेकिन जेम्स पैटिनसन और जसप्रीत बुमराह को कोई सफलता नहीं मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​