अफगानी जादूगर मुजीब ने 'मिस्ट्री' गेंद फेंकी, बल्लेबाज को चौंकाया, खेलते ही हो गया बोल्ड, देखें Video

बिग बैश लीग के (Big Bash League 2021-22) 29वें मैच में ब्रिस्बेन हीट ने होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes vs Brisbane Heat) को 14 रनों से हरा दिया

अफगानी जादूगर मुजीब ने 'मिस्ट्री' गेंद फेंकी, बल्लेबाज को चौंकाया, खेलते ही हो गया बोल्ड, देखें Video

अफगानी जादूगर मुजीब ने गेंद से दिखाया कमाल

खास बातें

  • बिग बैश लीग में मुजीब उर रहमान का कमाल
  • अपनी मिस्ट्री गेंद पर बल्लेबाज को किया बोल्ड
  • फैन्स भी मिस्ट्री गेंद को देखकर चौंके

बिग बैश लीग के (Big Bash League 2021-22) 29वें मैच में ब्रिस्बेन हीट ने होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes vs Brisbane Heat) को 14 रनों से हरा दिया. इस मैच में ब्रिस्बेन ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 8 विकेट पर150 रन बनाए थे. इसके बाद होबार्ट की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 136 रन ही बना सकी, जिसके कारण ब्रिस्वेन यह मैच आसानी के साथ जीतने में सफल रहा. बता दें कि इस मैच में ब्रिस्वेन के जेवियर बार्टलेट (Xavier Bartlett)  को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया तो वहीं अफगानिस्तानी स्पिनर मजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) ने अपनी मिस्ट्री गेंदबाजी से होबार्ट के बल्लेबाजों को खूब परेशान  किया. जेवियर ने एक तरफ जहां 4 विकेट लिए तो वहीं मुजीब ने 3 विकेट लेकर ब्रिस्वेन टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. 

राहुल द्रविड़ ने बदला अपना मिजाज, सेंचुरियन टेस्ट में जीत के बाद लगाए ठुमके, फैन्स भी चौंके, देखें Video

मिस्ट्री गेंद पर फंसा बल्लेबाज
मुजीब ने 3 विकेट जिसमें उन्होंने जिस तरह से हेरिकेंस के बल्लेबाज जॉर्डन थॉम्पसन को बोल्ड किया वह देखने लायक था. बल्लेबाज जॉर्डन थॉम्पसन को गेंद समझ में ही नहीं आई. दरअसल होबार्ट की पारी के 16वें ओवर की दूसरी गेंद को बल्लेबाज थॉम्पसन ने डिफेंस करने की कोशिश की लेकिन अफगानिस्तान के इस स्पिनर ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया और कैरम बॉल पर बल्लेबाज को बोल्ड करके चौंका दिया.


बल्लेबाज जॉर्डन थॉम्पसन को यकीन ही नहीं हुआ कि वो ऐसे बोल्ड हो सकते हैं. बता दें कि मुजीब का इस सीजन में यह सर्वेश्रेष्ठ गेंदबाजी परफॉर्मेंस हैं. बीबीएल के ऑफिशियल ट्विटर पर जॉर्डन थॉम्पसन को बोल्ड होने का वीडियो शेयर किया गया है जिसे देखकर फैन्स भी हैरान हैं. 

NZ vs BAN: इस बल्लेबाज ने जमाया साल 2022 का पहला शतक, देखें Video

मजीब ने अपने 3 ओवर में 20 रन दिए और 3 विकेट लेने में सफल रहे. इसके अलावा जेवियर बार्टलेट ने 3 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया.  बीबीएल 2021-22 की प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो सिडनी सिकसर्स इस समय 7 में से 6 मैच जीतकर टॉप पर बनी हुई है. वहीं, बात करें ब्रिस्वेन हिट की तो यह टीम अभी प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है. इस मैच में हार के बाद भी होबार्ड हेरिकेंस 8 में से 4 मैच में जीतकर तीसरे पायदान पर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ने को लेकर हरभजन सिंह ने NDTV से कही यह बात...'.