साथी खिलाड़ी की हरकत को देखते ही आपा खो बैठे मोहम्मद आमिर, देख वसीम अकरम भी हो गए सरप्राइज, Video

Mohammad Amir Angry Viral video PSL: पाकिस्तान सुपर लीग के 22वें मैच में क्वेटा ग्लेडियेटर्स की टीम कराची किंग्स (Quetta Gladiators vs Karachi Kings) को 4 विकेट से हराने में सफल हो गई. ग्लेडियेटर्स की जीत में मार्टिन गप्टिल हीरो बनकर उभरे.

साथी खिलाड़ी की हरकत को देखते ही आपा खो बैठे मोहम्मद आमिर, देख वसीम अकरम भी हो गए सरप्राइज, Video

Muhammad Amir का माथा ठनका

Mohammad Amir Angry Viral video PSL: पाकिस्तान सुपर लीग के 22वें मैच में क्वेटा ग्लेडियेटर्स की टीम कराची किंग्स (Quetta Gladiators vs Karachi Kings) को 4 विकेट से हराने में सफल हो गई. ग्लेडियेटर्स की जीत में मार्टिन गप्टिल हीरो बनकर उभरे. गप्टिल ने 56 गेंद पर 86 रनों की तेज पारी खेली, जिसमें 9 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. गप्टिल की पारी के दम पर ही कराची किंग्स की टीम 19.5 ओवर में लक्ष्य को 4 विकेट शेष रहते जीतने में सफल हो गई. 

बता दें कि मैच में जहां गप्टिल की तूफानी पारी चर्चा का विषय रहा तो वहीं, एक बार फिर गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) अपनी हरकत से सुर्खियां बटोरने में सफल रहे. इस बार आमिर ने गेंदबाजी से नहीं बल्कि अपनी हरकत की वजह से वायरल हुए हैं. मैच के दौरान आमिर अपने ही साथी खिलाड़ी पर भड़कते हुए दिखे, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, हुआ ये कि ग्ले़डियेटर्स की टीम जीत के करीब थी और 19वां ओवर चल रहा था. आमिर 19वां ओवर कर रहे थे. ऐसे में ओवर की पांचवीं गेंद पर सरफराज अहमद ने 2 रन लेकर मैच को और करीब ले गए. लेकिन इस दौरान आमिर साथी खिलाड़ी तैय्यब ताहिर की खराब फील्डिंग को देखकर भड़क गए और जोर से फटकार लगाते हुए नजर आए. तैय्यब ताहिर से आमिर खासा नराज हो गए. 


दरअसल, तैय्यब के खराब थ्रो और फील्डिंग के कारण बैटर सरफराज को 2 रन मिल गए थे. ऐन मौके पर खराब फील्डिंग को देखकर आमिर ने आपा खो दिया और अपने साथी खिलाड़ी को डांट लगाते नजर आए. अपनी गेंदबाजी खत्म करने के बाद भी आमिर तैय्यब ताहिर की फील्डिंग से नाराज रहे और काफी समय तक इसपर अपनी नाराजगी जताते दिखे, वहीं, ड्रेसिंग रूम में बैठे वसीम अकरम भी अपने टीम के गेंदबाज आमिर और तैय्यब के बीच हुई इस घटना को देखकर सरप्राइज थे. 

वैसे, मैच में आमिर कोई विकेट नहीं मिला, मोहम्मद आमिर ने 4 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 37 रन दिए.

--- ये भी पढ़ें ---

* BAN vs ENG ODI: शाकिब अल हसन का विश्व क्रिकेट में ऐतिहासिक कमाल, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर वनडे में रच दिया इतिहास
* MI vs RCB: ऋचा घोष को अंपायर ने दिया नॉटआउट तो हरमनप्रीत ने लिया रिव्यू, DRS पर मचा बवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com