लखनऊ के खिलाफ धोनी के छक्कों ने लूटी महफिल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे गौतम गंभीर, जानिए क्यों ?

Gautam Gambhir MS Dhoni: आईपीएल 2023 के छठे मैच में धोनी ने लगातार 2 छक्के लगाकर मैच का पासा पलट दिया और सीएसके को लखनऊ के खिलाफ मैच में 12 रनों से शानदार जीत दिला दी.

लखनऊ के खिलाफ धोनी के छक्कों ने लूटी महफिल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे गौतम गंभीर, जानिए क्यों ?

गौतम गंभीर-धोनी आईपीएल 2023

Gautam Gambhir MS Dhoni: आईपीएल 2023 के छठे मैच में धोनी ने लगातार 2 छक्के लगाकर मैच का पासा पलट दिया और सीएसके को लखनऊ के खिलाफ मैच में 12 रनों से शानदार जीत दिला दी. धोनी ने मार्क वुड की लगातार 2 गेंदों पर 2 बेहतरीन छक्के लगाए. बता दें कि सीएसके ने लखनऊ को 12 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की. वहीं, जब धोनी लगातार छक्कों की बरसात कर रहे थे तो सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर ट्रेंड करने लगे. गंभीर की एक तस्वीर भी वायरल हुई है जिसमें वो नाखुश दिखाई दे रहे हैं. फैन्स सोशल मीडिया पर गंभीर की तस्वीर को लेकर व्यंग करते हुए भी नजर आए हैं. 

'1426 दिन बाद चेपॉक में गूंजा माही मार रहा है..' धोनी के लगातार 2 छक्के ने ऐसे पलट दी बाजी, Video

दरअसल, लखनऊ के खिलाफ मैच 3 अप्रैल को खेला गया था. उससे एक दिन पहले 2011 विश्व कप की 12वीं सालगिरह भी थी. बता दें कि 2011 विश्व कप में गंभीर ने 97 रनों की पारी खेली थी लेकिन फैन्स धोनी के द्वारा लगाए गए विजयी छक्के को ज्यादा याद करते हैं. ऐसे में एक बार गंभीर ने इसको लेकर नाराजगी व्यक्त की थी. गंभीर के उस नाराजगी भरे भाव के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार धोनी और गंभीर को लेकर तरह-तरह की बातें करते रहते हैं. 

ऐसे में जब लखनऊ के खिलाफ माही ने उनके सबसे बड़े गेंदबाज मार्क वुड के खिलाफ लगातार 2 छक्के उड़ाए तो फैन्स को एक बार फिर धोनी और गंभीर को लेकर सोशल मीडिया पर खेलने का मौका मिल गया. बता दें कि जब माही मार्क वुड के खिलाफ धमाका कर रहे थे तो लखनऊ के डगआउट में गंभीर टेंशन में बैठे नजर आए थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैन्स गंभीर की उस टेंशन वाली तस्वीर को लेकर मीम्स बनाने लग गए थे. यही कारण था कि धोनी और गंभीर उस दौरान सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे थे. 


मैच की बात करें तो सीएसके ने पहले बल्लेबाजी की थी और 7 विकेट पर 217 रन बनाए थे, जिसमें ऋतुराज ने शानदार 57 रन की पारी खेली थी. इसके अलाव कॉनवे ने 29 गेंद पर 47 रन बनाए थे. सीएसके की ओर से मोईन अली ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए थे. अली को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* MS Dhoni ने बना दिया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, 2 आसमानी छक्के लगाकर किया कमाल
* रोहित शर्मा बने IPL इतिहास के ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड बनाने वाले पहले बल्लेबाज़

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com