दिव्यांग की मंशा पूरी करने उसके घर पहुंचे एमएस धोनी, नन्हीं बच्ची ने बताई पूरी कहानी, देखें Video और तस्वीरें

एक दिव्यांग नन्हीं बच्ची की मंशा थी कि वह धोनी के साथ बातचीत करे और उनसे मिले. नन्हीं बच्ची की यह मंशा जानने के बाद धोनी ने उसकी इच्छा भी पूरी की. माही बच्ची से मिलने उसके घर पहुंचे.

दिव्यांग की मंशा पूरी करने उसके घर पहुंचे एमएस धोनी, नन्हीं बच्ची ने बताई पूरी कहानी, देखें Video और तस्वीरें

धोनी दिव्यांग बच्ची से बात करते हुए

खास बातें

  • धोनी ने दिव्यांग बच्ची की मंशा की पूरी
  • दिव्यांग बच्ची से मिलने उसके घर पहुंचे धोनी
  • बच्ची ने माही के साथ शेयर की तस्वीर
नई दिल्ली :

40 वर्षीय पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के बारे में कौन नहीं जानता है. उनके सरल स्वभाव एवं मृदुभाषी मधुर वचन की वजह से उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ो में है. हाल ही में उनके एक नन्हे प्रशसंक ने उनके साथ अपनी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. दरअसल अन्य लोगों की तरह लावण्या पिलानिया (दिव्यांग बच्ची) भी धोनी को बचपन से पसंद करती है. लावण्या की मंशा थी कि वह एक बार धोनी से जरुर मिले. नन्ही दिव्यांग बच्ची की यह मंशा धोनी ने कल पूरी भी कर दी. पूर्व भारतीय कप्तान लावण्या से मिलने खुद उसके घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नन्ही दिव्यांग बच्ची के साथ खुलकर बातचीत भी की. 

लावण्या ने धोनी के साथ बिताए गए इस खास पल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस वीडियो में धोनी और नन्ही बच्ची बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी के साथ बिताए गए इस पल को शेयर करते हुए नन्ही दिव्यांग बच्ची ने लिखा है, उनसे मिलने का अहसास मैं अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकती. वह बेहद दयालु मधुर और मृदुभाषी शख्स हैं. उन्होंने जिस तरह से मेरे नाम की स्पेलिंग पूछी, मुझसे हाथ मिलाया और कहा रोना नहीं. वह मेरे लिए बेहद आनंदमयी पल था.

बांग्लादेश को हुई बहुत बड़ी क्षति, स्टार बल्लेबाज ने छोड़ा अपना पद, जानें कारण


दिव्यांग बच्ची ने धोनी को एक खास गिफ्ट भी भेंट किया है. इसपर धोनी ने नन्हीं बच्ची को धन्यवाद कहा. लावण्या ने पोस्ट में लिखा है, उनको खास तोहफा देने के लिए उन्होंने मुझे थैंक्स कहा है. वह मेरे खास गिफ्ट को अपने साथ ले जाएंगे. उनके बोले गए शब्द मुझे हमेशा याद रहेंगे. उनके द्वारा दिए गए कीमती वक्त मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती. जब मैंने उनसे कहा आप बहुत अच्छे हैं तो उनकी प्रतिक्रिया दिल छू लेने वाली थी. 31 मई 2022 का दिन हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com