."\n"
विज्ञापन
Story ProgressBack

Video: थाला की दीवानगी.. लाइव मैच में सुरक्षा तोड़ धोनी के पास पहुंचा फैन, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

Dhoni viral video, सीएसके की आखिरी ओवर के दौरान एक फैन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैदान के अंदर पहुंच गया और धोनी के पास जाने की कोशिश करने लगा

Read Time: 3 mins
Video: थाला की दीवानगी.. लाइव मैच में सुरक्षा तोड़ धोनी के पास पहुंचा फैन, पैर छूकर लिया आशीर्वाद
Dhoni with Fan viral video

Dhoni viral video आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 59वें मैच में सीएसके को गुजरात  (CSK vs GT) ने 35 रनों से हरा दिया. भले ही सीएसके को हार नसीब हुई लेकिन धोनी (Dhoni) ने 11 गेंद पर 26 रन की पारी खेलकर फैन्स को झूमने का मौका जरूर दिया. बता दें कि धोनी ने 3 छक्के और 1 चौके लगाए. इन सबके अलावा जब धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सुर्खियां बटोर ली. दरअसल, सीएसके की आखिरी ओवर के दौरान एक फैन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैदान के अंदर पहुंच गया और धोनी के पास जाने की कोशिश करने लगा. धोनी ने देखा कि एक शख्स उनके करीब आ रहा है तो माही ने उसके साथ मस्ती करनी शुरू की और जैसे-जैसे शख्स उनके करीब आ रहा था, वैसे-वैसे धोनी खुद को शख्स से पीछे कर रहे थे.

ये भी पढ़े- शुभमन गिल और जायसवाल में कौन है बेहतर, वसीम अकरम ने दिया जवाब

आखिर में शख्स धोनी के पास पहुंचा और उनके कदमों पर गिर गया. फैन ने धोनी के पैर छुए . इसके बाद मैदानी सुरक्षाकर्मी पहुंचे और शख्स के मैदान के बाहर ले गए. फैन के आने से मैच थोड़ा देर के लिए रूका था. सोशल मिडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक बार फिर धोनी के फैन की ऐसी दीवानगी देखकर विश्व क्रिकेट चौंक गया है. 

वैसे, मैच में शुभमन गिल और साईं सुदर्शन  ने कमाल की पारी खेली और दोनों ने शतक ठोका, गिल ने 55 गेंद पर 104 रन बनाए तो वहीं साईं सुदर्शन ने 103 रनों का पारी खेली, दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 210 रनों की साझेदारी थी. गुजरात ने पहले खेलते हुए 231 रन का स्कोर 3 विकेट पर बनाया था. इसके बाद सीएसके की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 196 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ गुजरात की टीम प्वाइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर आ गई है.

वहीं, प्वाइंट्स टेबल में इस समय नंबर वन पर केकेआर की टीम है तो वहीं, दूसरे नंबर पर राजस्थान है, तीसरे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मौजूद है. इसके बाद नंबर 4 पर इस समय सीएसके की टीम है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"चाहे ट्रॉफी जीतो या नहीं, लेकिन भारत से मत हारना" मोहम्मज रिजवान ने पूर्व PCB अध्यक्ष से मिले मैसेज का किया खुलासा
Video: थाला की दीवानगी.. लाइव मैच में सुरक्षा तोड़ धोनी के पास पहुंचा फैन, पैर छूकर लिया आशीर्वाद
"before the tournament started we had decided about one thing about Gambhir...', Shahrukh Khan asks impossible demand from GG in dressing room l
Next Article
"टूर्नामेंट से पहले हमने गौतम को लेकर यह तय किया था...", शाहरुख ने गंभीर से ड्रेसिंग रूम में कर डाली असंभव मांग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;