ओए होए धोनी पाजी... नया लुक हां, माही का नया स्टाइल युवाओं के दिलों पर चला रहा है छुरियां, VIDEO

MS Dhoni New Look: धर्मशाला में धोनी को एक अलग ही अंदाज में देखा गया है. माही सीएसके की पिली जर्सी में बड़े बालों के साथ काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं, जो न चाहते हुए भी फैंस के बीच चर्चा का बिषय बन गए हैं. 

ओए होए धोनी पाजी... नया लुक हां, माही का नया स्टाइल युवाओं के दिलों पर चला रहा है छुरियां, VIDEO

MS Dhoni

MS Dhoni New Look: आईपीएल 2024 का रोमांच अपने चरम पर है. टूर्नामेंट का 53वां मुकाबला रविवार को पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच धर्मशाला में खेला जाएगा. आगामी मुकाबले के लिए सीएसके की टीम एचपीसीए स्टेडियम में पहुंच भी गई है. यहां धोनी को एक अलग ही अंदाज में देखा गया है. माही सीएसके की पिली जर्सी में बड़े बालों के साथ काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं, जो न चाहते हुए भी फैंस के बीच चर्चा का बिषय बन गए हैं. 

सीजन के शुरुआत से ही धोनी को बड़े बालों के साथ देखा जा रहा है. यह पहली बार नहीं है जब माही बड़े बालों के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने जब अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का आगाज किया था तब वह लॉन्ग हेयर स्टाइल के साथ ही मैदान में उतरे थे. जिसके बाद वह चर्चा के बिषय बन गए थे. यही नही उस दौरान कई युवाओं ने उनके हेयर स्टाइल को कॉपी भी किया था.

एक बार फिर जब धोनी बड़े बालों के साथ मैदान में उतरे हैं तो उनके चाहने वाले फिर से उनको कॉपी करने लगे हैं. इससे पहले उन्हें कई तरह के हेयर स्टाइल में देखा जा चुका है. लेकिन फैंस उनको लॉन्ग हेयर स्टाइल में देखना ज्यादा पसंद करते हैं. 

निचले क्रम में आकर कहर बरपा रहे हैं धोनी


पिछले कुछ सीजन की तरह इस बार भी माही को निचले क्रम में ही बल्लेबाजी करते हुए देखा जा रहा है, लेकिन जब भी उन्हें मैदान में उतरने का मौका मिला है. वह अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से हर किसी को दीवाना बना दे रहे हैं. 

जारी टूर्नामेंट में उन्होंने अबतक कुल 10 मैच खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 8 पारियों में 110.00 की औसत से 110 रन निकले हैं. इस दौरान वह महज एक बार आउट हुए हैं. बाकी मुकाबलों में वह अपनी टीम के लिए नाबाद ही ड्रेसिंग रूम में लौटे हैं. आईपीएल 2024 में धोनी 229.16 की स्ट्राइक रेट से रन ठोक रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- T20 WC के लिए फ्लॉप खिलाड़ियों का स्क्वाड है टीम इंडिया? यशस्वी, बुमराह को छोड़ हर कोई हो रहा फ्लॉप