इन वजहों से एमएस धोनी वर्ल्ड कप में हैं बहुत ही अहम, सुनील गावस्कर बोले

इन वजहों से एमएस धोनी वर्ल्ड कप में हैं बहुत ही अहम, सुनील गावस्कर बोले

सुनील गावस्कर ने हमेशा ही धोनी का समर्थन किया है

खास बातें

  • इंग्लैंड में 30 मई से है वर्ल्ड कप का आयोजन
  • हाल ही में धोनी ने दिखाई है गजब की फॉर्म
  • विकेटकीपिंग को लेकर हो रही जोर-शोर से चर्चा
नवी मुंबई:

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि विश्व कप में भारत के अभियान में महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका काफी अहम होगी और उन्होंने यह भी कहा कि यह उनकी खेल की समझ तक ही सीमित नहीं है. बता दें कि धोनी ने आईपीएल के मौजूदा सत्र में 11 मैचों में 358 रन बनाए हैं.  गावस्कर का मानना है कि 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप में धोनी बड़े स्कोर बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे. 

गावस्कर ने कहा कि हमारे पास शीर्ष क्रम में तीन बेहतरीन बल्लेबाज हैं . यदि वे नहीं चल सके तो धोनी चौथे या पांचवें नंबर पर बड़ा अंतर पैदा करेंगे.  गावस्कर यहां से 40 किलोमीटर दूर श्री सत्य साई संजीवनी अंतरराष्ट्रीय चाइल्ड केयर सेंटर के उदघाटन के मौके पर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि वह समाज के आर्थिक और सामाजिक रूप से वंचित तबके के 34 बच्चों के दिल के ऑपरेशन का खर्च उठाएंगे. 
 
यह भी पढ़ें: इस कारण टीम विराट वर्ल्ड कप नहीं जीत पाएगी, प्रसिद्ध ज्योतिषी की भविष्यवाणी

गावस्कर ने कहा कि हमने धोनी की विकेटकीपिंग काबिलियत देखी है, लेकिन वह विकेट के ठीक पीछे से वह स्पिनरों और दूसरे गेंदबाजों को बताते हैं कि कहां पर गेंद डालनी है और उसके अनुसार कैसे फील्ड लगानी है. उन्होंने कहा कि विराट कोहली डीप में या लांगआन लांगआफ से यह नहीं देख पाते होंगे कि बैकवर्ड प्वाइंट का फील्डर थोड़ा दाहिने या बाएं हो गया है या स्कवॉएर लेग के फील्डर की जगह बदली हैय धोनी निश्चित तौर पर कोहली के पूरे समर्थन के साथ ये बदलाव करते हैं 


VIDEO: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच पर रविशंकर प्रसाद की राय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि धोनी विश्व कप 2011 जीत चुके हैं और इससे उनका अनुभव और कीमती हो जाता है.