एमएस धोनी ने अगले साल आईपीएल में खेलने को लेकर किया बड़ा इशारा

आईपीएल की नीलामी कुछ ही दिन बाद होने वाली है.और इसके लिए धोनी ने साफ कह दिया है कि मैनेजमेंट को कड़ी मेहनत करनी होगी.

एमएस धोनी ने अगले साल आईपीएल में खेलने को लेकर किया बड़ा इशारा

चेन्नई के पूर्व कप्तान एमएस धोनी

चेन्नई:

भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अगले साल होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी उपलब्धता को लेकर बड़ा बयान दिया है. एमएस ने कहा है कि वह इस बात को लेकर निर्णय लेंगे कि उन्हें अगली आईपीएल में खेलना है या नहीं. धोनी ने यह भी कहा कि अभी काफी समय बाकी बचा है. इसलिए उन्हें जल्दबाजी में निर्णय लेने की जरूरत नहीं है. चेन्नई में आयोजित एक इवेंट में एमएस ने कहा कि मैं इस बारे में सोचूंगा. अभी नवंबर चल रहा है और अगले साल आईपीएल के बीच खासा समय है. यह अप्रैल में खेली जाएगी. इससे पहले जब चेन्नई ने खिताब जीता था, तो इस सवाल पर एमएस ने चुप्पी साध रखी थी. अब यह तो आप जानते ही हैं कि आईपीएल में अहमदाबाद और लखनऊ के रूप में दो नयी टीमें भी शामिल हो गयी हैं.

यह भी पढ़ें: रांची के मैच में सुरक्षा में चूक, खिलाड़ियों तक पहुंचा ये अंजान शख्स, देखें VIDEO

बहरहाल, अब धोनी ने कहा कि उन्होंने अपनी विरासत को पीछे नहीं छोड़ा है और वह अगले साल भी चेन्नई के लिए खेल सकते हैं. एमएस ने कहा कि जैसा कि मैंने पहले कहा कि यह बीसीसीआई पर निर्भर करता है. अब जबकि दो नयी टीमें आ रही हैं, तो हमें तय करना होगा कि चेन्नई के लिए क्या अच्छा है. धोनी ने कार्यक्रम में कहा कि यहां सिर्फ मेरे शीर्ष तीन या चार में शामिल होने की बात नहीं है. यहां अहम बात कुल मिलाकर एक मजबूत टीम बनाने की है, जिससे फ्रेंचाइजी को नुकसान न हो. और मुख्य ग्रुप तैयार करने के लिए हमें यह देखने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी कि अगले दस साल में टीम के लिए कौन योगदान दे सकता है. 


यह भी पढ़ें:  भारत की जीत पर रोहित और राहुल को मिल रही है ढेरों बधाइयां, क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने कही ये बात

धोनी ने मैच के बाद स्टार-स्पोर्ट्स से बातचीत में जब सवाल पूछा गया कि आप अपनी विरासत पर गर्व कर सकते हो, तो एमएस ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, "अभी भी मैंने विरास पीछे नहीं छोड़ी है." मतलब इशारों ही इशारों में एमएस धोनी ने अगले साल आईपीएल में खेलने की बात कह दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हाल ही में सामाजिक कार्यों के तहत सचिन तेंदुलकर ने मध्यप्रदेश के गांव का दौरा किया था. .