MS Dhoni Birthday: जन्मदिन से पहले माही की एक झलक देखकर फैंस खुश, यहां दिखे एमएस

धोनी गुरुवार (7 जुलाई) को 41 साल के हो चुके हैं और अपने खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए अपनी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा के साथ लंदन में मौजूद हैं.

MS Dhoni Birthday: जन्मदिन से पहले माही की एक झलक देखकर फैंस खुश, यहां दिखे एमएस

MS Dhoni विंबलडन का मुकाबला देखने पहुंचे

नई दिल्ली:

अपने 41वें जन्मदिन से पहले भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को लंदन में चल रहे विंबलडन  (Wimbledon 2022) के एक टॉप क्वालिटी मैच के दौरान दर्शकों के बीच देखा गया. धोनी यहां अपने पसंदीदा टेनिस स्टार्स का मुकाबला देखने के लिए आए थे. आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और विंबलडन की आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने महान भारतीय क्रिकेटर की तस्वीर शेयर की है. पोस्ट के अनुसार धोनी वहां राफेल नडाल और टेलर फ्रिट्ज (Rafael Nadal vs Taylor Fritz) का मुकाबला देखने के लिए मौजूद थे. इस मैच को 22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन स्पेशिन स्टार ने पांच सेटों में जीता.

एमएस धोनी से साथ दर्शकों में एक और महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और फुटबॉल सुपरस्टार डेविड बेकहम भी नडाल बनाम फ्रिट्ज का मुकाबला देखने के लिए मौजूद थे.

धोनी गुरुवार (7 जुलाई) को 41 साल के हो चुके हैं और अपने खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए अपनी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा के साथ लंदन में मौजूद हैं. हालांकि अपने परिवार और भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ जन्मदिन का जश्न मनाने से पहले वो विंबलडन 2022 में नडाल और टेलर फ्रिट्ज का मुकाबला देखने पहुंचे.


इस तस्वीर में धोनी अपने कुछ दोस्तों के साथ विंबलडन के पुरुष एकल के क्वार्टर फाइनल मैच का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. इस मैच में नडाल ने पहले दो सेट में पीछे रहने के बाद शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के टेलर फ्रिट्ज को चार घंटे तक चले कड़े मुकाबले में 3-6, 7-5, 3-6, 7-5, 7-6 (10-4) से हराया. 

Wimbledon Open: राफेल नडाल ने विंबलडन के सेमीफाइनल में बनाई जगह, टेलर फ्रिट्ज को हराया 

* एक ही सीरीज में चयनकर्ताओं की नजर से उतरे उमरान मलिक, अर्शदीप पर भरोसा कायम  

ICC Test Rankings: 6 साल में पहली बार टॉप 10 से बाहर हुए विराट कोहली, पंत को हुआ जोरदार फायदा, देखें टॉप 10

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com