एमएस धोनी की आर्मी ट्रेनिंग के दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, देखें Photo

MS Dhoni के बर्थडे पर क्रिकेटर और क्रिकेट फैन्स उनको लगातार बधाई संदेश सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. भारत के हिट मैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी धोनी के बर्थडे पर एक मजेदार तस्वीर शेयर की है

एमएस धोनी की आर्मी ट्रेनिंग के दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, देखें Photo

धोनी की आर्मी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

खास बातें

  • बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एम एस धोनी के ट्रेनिंग की तस्वीर वायरल
  • वर्ल्डकप 2019 के बाद धोनी ने कश्मीर में जाकर की थी सेेना की ट्रेनिंग
  • धोनी को टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल का मानद रैंक दिया गया है

HappyBirthdayDhoni के बर्थडे पर क्रिकेटर और क्रिकेट फैन्स उनको लगातार बधाई संदेश सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. भारत के हिट मैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी धोनी के बर्थडे पर एक मजेदार तस्वीर शेयर की है. वहीं, धोनी के जन्मदिन पर उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो आर्मी के ड्रेस में पूरी तरह से नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर उस समय की है जब धोनी ने कश्मीर में जाकर आर्मी के तौर पर कुछ दिन बिताए थे. तस्वीर में धोनी हाथ में राइफल लिए हुए बिल्कुल सैनिक के अंदाज में नजर आ रहे हैं. धोनी के इस तस्वीर को उनके दोस्त मिहिर दिवाकर और अरुण पांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता दें कि सीएसके फैन (cskfansofficial) ने इंस्टाग्राम पर धोनी की यह तस्वीर शेयर की जिसके बाद लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए. गौरतलब है कि वर्ल्डकप 2019 के बाद से धोनी भारतीय टीम से बाहर हैं. वर्ल्डकप के बाद धोनी ने आर्मी में जाकर कुछ समय बिताया था.

यह तस्वीर उसी ट्रेनिंग के दिनों की है. सभी जानते हैं कि धोनी को सेना से कितना प्यार है. हर समय धोनी भारतीय आर्मी की बातें करते रहते हैं. एम एस धोनी ने 31 जुलाई से लेकर 14 अगस्त तक कश्मीर में जाकर आर्मी की ट्रेनिंग की थी. इतना ही नहीं भारतीय पूर्व कप्तान ने 15 अगस्त के दिन लद्दाख में जाकर तिरंगा भी फहराया था. धोनी को टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल का मानद रैंक दिया गया है. 

धोनी (Dhoni) को क्रिकेट के अलावा कार और बाइक का भी पूरा शौक है. इसके अलावा हाल ही में धोनी ने महिंद्रा ट्रैक्टर खरीदा है. सोशल मीडिया पर महिंद्रा ट्रैक्टर चलाते हुए उनकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.