ज्यादातर दिग्गज कर रहे इन 2 सुपर सितारों की अनदेखी, जाफर ने भी कर दिया अपनी टी20 विश्व कप इलेवन से बाहर

T20 World Cup 2024: मेगा इवेंट के लिए भारतीय टीम का ऐलान कभी भी हो सकता है. देखते हैं कि सेलेक्टर जाफर के मार्ग पर चलते हैं या नहीं

ज्यादातर दिग्गज कर रहे इन 2 सुपर सितारों की अनदेखी, जाफर ने भी कर दिया अपनी टी20 विश्व कप इलेवन से बाहर

नई दिल्ली:

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कभी भी आ सकता है, तो पूर्व क्रिकेटरों की अपनी-अपनी टीम का ऐलान करने के मामले में गति आ गई है. कुछ अपनी पहले की टीम में बदलाव भी कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया में बहुत ही ज्यादा सक्रिय रहने वाले पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer)  ने अपनी टीम का ऐलान किया है. और ज्यादातर पूर्व क्रिकेटरों की तरह जाफर ने भी अपनी टीम से दो सुपर सितारों को विश्व कप टीम से बाहर रखा है. वहीं जाफर ने विकेटकीपिंग के लिए ऋषभ पंत और संजू सैमसन को अपनी टीम में जगह दी है.

नहीं दी दो सुपर सितारों को जगह

इसे वक्त का तकाजा कहें या फिर कंप्टीशन का हाल के दिनों में ऊंचा होता स्तर कि ज्यादातर दिग्गजों ने अपनी टीम से गुजरात टाइटंस के कप्तान शुबमन गिल और केएल राहुल को बाहर रखा है. यह सही है कि गिल जूझ रहे हैं, संतुलन में उनकी बैटिंग शैली भी फिट नहीं बैठ रहे, तो वहीं केएल राहुल ने अच्छे रन बनाए हैं. लेकिन ज्यादातर दिग्गजों ने सैमसन को केएल पर तरजीह दी है. वसीम जाफर ने भी अपनी इलेवन से उन्हें बाहर कर दिया है. 

अतिरिक्त बल्लेबाज को जगह दी जाफर ने

एक सवाल यह अहम है कि सेलेक्टर अतिरिक्त गेंदबाज को जगह देंगे या गेंदबाज को. गेंदबाज होगा, तो वह स्पिनर होगा या फिर पेसर. जाफर ने अपनी इलेवन में पांच गेंदबाजों को ही रखा है. और इनके साथ के लिए रवींद्र जडेजा हैं. टीम में 15वें खिलाड़ी के लिए जाफर की पसंद रिंकू सिंह बने हैं. 


फैंस सुझाव भी दे रहे हैं

हार्दिक को भी एक वर्ग नहीं चाहता कि वह टीम में हों

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पिनरों के लिए भी कमेंट हो रहे हैं