टी-20 क्रिकेट में Rashid Khan ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, याद भी नहीं रखना चाहेंगे

IPL 2022 Gujarat Titans vs Punjab Kings: राशिद खान (Rashid Khan Unwanted Record in IPL) यूं तो अपनी गेंदबाजी से एक बढ़कर एक रिकॉर्ड अपने नाम लगातार करते जा रहे हैं लेकिन अब उनके नाम एक ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है जिसे वो याद नहीं रखना चाहेंगे

टी-20 क्रिकेट में Rashid Khan ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, याद भी नहीं रखना चाहेंगे

राशिद खान ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

IPL 2022 Gujarat Titans vs Punjab Kings: राशिद खान (Rashid Khan Unwanted Record in IPL) यूं तो अपनी गेंदबाजी से एक बढ़कर एक रिकॉर्ड अपने नाम लगातार करते जा रहे हैं लेकिन अब उनके नाम एक ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है जिसे वो याद नहीं रखना चाहेंगे. पंजाब के खिलाफ मैच में राशिद गोल्डन डक का शिकार हुए. राशिद खान को कागिसो रबाडा ने विकेटकीपर द्वारा कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. राशिद गोल्डन डक पर आउट होते ही टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट होने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. यह 33वीं बार है जब राशिद 0 पर आउट हुए. इस मामले में दूसरे नंबर पर सुनील नरेन हैं जो टी-20 में 32 दफा डक पर आउट हो चुके हैं. वहीं, क्रिस गेल टी-20 क्रिकेट में 30 पर जीरो पर आउट हुए हैं.  Rishi Dhawan ने हार्दिक को किया आउट, वाइफ नताशा का उतर गया चेहरा, दिया ऐसा रिएक्शन- Video

इतना ही नहीं राशिद खान आईपीएल में 10 बार गोल्डन डक पर आउट होने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं. हरभजन सिंह आईपीएल में 7 बार गोल्डन डक पर आउट होने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. 

बता दें कि राशिद आईपीएल में 12 दफा 0 पर आउट हुए हैं. वो आईपीएल में संयूक्त रूप से सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट होने वाले विदेशी बल्लेबाज बन गए हैं.  राशिद के अलावा मैक्सवेल आईपीएल में 12 बार 0 पर आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं.  


बीवी Anushka संग कोहली ने जिम में पसीना बहाते हुए शेयर किया VIDEO, बोले- 'With My favourite'

आईपीएल में सबसे ज्यादा 0 पर आउट होने वाले खिलाड़ी में नंबर वन पर रोहित शर्मा हैं जो 14 बार बिना रन बनाए आउट हुए हैं. दूसरे नंबर पर पीयूष चावला हैं जो 13 बार 0 पर आउट हुए हैं. इसके अलावा हरभजन सिंह 13 बार बिना रन बनाए पवेलियन लौटे थे. पार्थिव, मनदीप सिंह, रहाणे, रायडू  और दिनेश कार्तिक आईपीएल में 13 बार 0 पर आउट हो चुके हैं. 

यह पढ़ें- मैच से पहले ही हाथ पर '50 NOT OUT' लिख कर आए थे रिंकू सिंह, नीतिश राणा से बात कर हुए इमोशनल, देखिए VIDEO

मैच की बात करें तो पंजाब ने गुजरात को 8 विकेट से हरा दिया. पंजाब की ओर से शिखर धवन ने अर्धशतकीय पारी खेली इसके अलावा लिविंस्टोन ने 10 गेंद पर 30 रन बनाकर पंजाब को आसान जीत दिला दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com