आनंद महेंद्रा से एसयूवी का तोहफा पाकर गदगद हुए मोहम्मद सिराज, इतनी है ऑन रोड कीमत

जिन दिग्गजों ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद भारत की 'टीम युवा' को सराहा, इन्हीं में से एक थे महेंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महेंद्रा (Anand Mahindra), जिन्होंने टीम के छह खिलाड़ियों को एसयूवी गाड़ी देने का ऐलान किया था. और अब वह एक-एक करके सभी से अपना वादा निभा रहे हैं. एक दिन पहले ही कंपनी की तरफ से लेफ्टी सीमर टी. नटराजन को एसयूवी भेंट की थी.

आनंद महेंद्रा से एसयूवी का तोहफा पाकर गदगद हुए मोहम्मद सिराज, इतनी है ऑन रोड कीमत

मोहम्मद सिराज के बड़े भाई और उनकी मम्मी कार के साथ

नई दिल्ली:

इस साल जनवरी में 15 से 19 की तारीख को करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी कभी नहीं भूलेंगे. इन्हीं पांच दिनों के भीतर टीम विराट (Virat Kohli) ने कंगारुओं को गाबा में पटखनी देते हुए टेस्ट सीरीज 2-1 से फतह की थी. और किसी भारतीय टीम ने 32 साल के बाद कंगारुओं को उन्हीं की धरती पर मात देने का कारनामा किया था. यही वह सीरीज थी, जिसमें भारतीय युवाओं ने पूरी दुनिया को अपनी  ताकत का एहसास कराया था. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अगुवाई में मोहम्मद सिराज, टी. नटराजन (T.Natarajan), शुबमन गिल (Shubman Gill), वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar), शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) और नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की "युवा टीम" दिखाया कि भारतीय क्रिकेट की अगली पीढ़ी विश्व क्रिकेट पर छा जाने के लिए तैयार है. इन युवाओं ने दम दिखाया, तो भारतीय उद्योगपति सहित तमाम हस्तियों ने अपने-अपने तरीके से इस युवा सेना का सम्मान किया. 

बहरहाल, जिन दिग्गजों ने खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई और प्रशंसका की थी, उन्हीं में से एक थे  महेंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महेंद्रा, जिन्होंने टीम के छह खिलाड़ियों को एसयूवी गाड़ी देने का ऐलान किया था. और अब वह एक-एक करके सभी से अपना वादा निभा रहे हैं. एक दिन पहले ही कंपनी की तरफ से लेफ्टी सीमर टी. नटराजन को एसयूवी भेंट की थी. और अब इसी कड़ी में आज कंपनी ने ऑस्ट्रेलिया दौरे में अपनी गेंदबाजी से सभी का दिल जीतने वाले मोहम्मद सिराज को गाड़ी भेंट की. इसी दौरे की शुरुआत में सिराज के पिता का निधन हो गया था. ऐसे आड़े समय में भारतीय मैनेजमेंट ने सिराज को भारत लौटने का विकल्प दिया था, लेकिन सिराज ने ऑस्ट्रेलिया में  रुकने का फैसला करते हुए अपनी गेंदों से कंगारू बल्लेबाजों के दांत खट्टे कर दइए थे. 

सिराज ने कंपनी से मिली गाड़ी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की जिसमें उनके बड़े भाई और मम्मी गाड़ी के सामने खड़े दिखायी रहे हैं. सिराज ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "फिलहाल इस समय शब्दों की कमी पड़ रही है. सिराज ने आनंद महेंद्रा को टैग करते हुए लिखा कि यहां ऐसा कुछ नहीं है, जिसके जरिए मैं यह बता सकूं कि मैं आपके तोहफे को लेकर कैसा महसूस कर रहा हूं. मैं केवल इतना कहूंगा कि आपको बहुत ज्यादा शुक्रिया आनंद सर". बता दें कि थार एसयूपी को महेंद्रा ग्रुप ने खासतौर पर उन युवाओं के लिए बनाया है, जो कम पैसों में एसयूवी गाड़ी का लुत्फ उठा सकते हैं. थारएसयूवी की कीमत ऑन रोड 12.10 लाख से लेकर 14.15 लाख रुपये तक है. निश्चित ही, आनंद महेंद्रा का यह तोहफा देश के लाखों-करोड़ों युवाओं को प्रेरणा देगा. 


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com