'ये करना जरूरी है...', स्मिथ की ओर गेंद फेंकने पर मोहम्मद सिराज ने तोड़ी चुप्पी, जवाब ने मचाई सनसनी

Mohammed Siraj Steve Smith: सिराज ने अब उस घटना को लेकर चुप्पी तोड़ी है जिसको लेकर बवाल मचा हुआ है. दरअसल, सिराज ने गेंदबाजी करने के दौरान स्मिथ की ओर गेंद फेंकी थी, जिसकी खूब आलोचना हुई थी.

'ये करना जरूरी है...', स्मिथ की ओर गेंद फेंकने पर मोहम्मद सिराज ने तोड़ी चुप्पी, जवाब ने मचाई सनसनी

सिराज ने तोड़ी चुप्पी

Mohammed Siraj Steve Smith: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में भारतीय गेंदबाज और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के बीच कहासुनी हो गई थी. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई पारी की पहली पारी के दौरान स्मिथ ने शानदार शतक लगाया था. यही नहीं सिराज (Mohammed Siraj) के एक ओवर के दौरान स्मिथ ने लगातार चौके भी मारे थे. दरअसल, सिराज के ओवर में स्मिथ ने 2 चौके लगाए थे. ऐसे में जब तीसरी गेंद सिराज करने आए थे तो स्मिथ ने अपना स्टंप छोड़कर गेंदबजा को गेंदबाजी करने से रोकने की कोशिश की थी. जिसके बाद अंपायर ने गेंद को डेड करार दे दिया था. लेकिन सिराज ने गेंद को बल्लेबाज की ओर फेंक दी थी. जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच कहासुनी हुई थी. 

वहीं, सिराज ने प्रेस से बात करते हुए अपने उस बर्ताव का बचाव किया और कहा कि, 'ये सब मस्ती में हो रहा था. ऐसा कुछ नहीं थी. हम बस मस्ती कर रहे थे.'

सिराज ने कहा कि, 'ऐसे अहम मैच में आपको अपने मन को शांत करने के लिए ऐसा करते रहना चाहिए, ऐसे मस्ती से आप अपने ऊपर दबाव  महसूस नहीं करेंगे और शांत रहकर खेलते रहेंगे.' सिराज ने आगे हंसते हुए कहा कि, अगर आप अपने ऊपर दबाव लेंगे तो इसका असर गेंदबाजी कर पड़ेगा. इसलिए बीच-बीच में ऐसा करते रहना चाहिए. वहां हमारे बीच कहासुनी वाली बात थी ही नहीं.'


स्मिथ ने अपने टेस्ट करियर का 31वां शतक लगाया और साथ ही भारत के खिलाफ टेस्ट में यह उनका 9वां शतक था. बता दें कि स्मिथ जहां पहली पारी में 121 रन बनानें में सफल रहे थे तो वहीं दूसरी पारी में जडेजा की फिरकी में फंस गए और केवल 34 रन ही बना सके थे. तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट पर 123 रन बना लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया भारत से अब 296 रन आगे हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* शार्दुल हुए "लॉर्ड" ऑफ क्रिकेट क्लब में शामिल, ब्रेडमैन सहित तीन ही कर सके हैं कारनामा
* WTC Final 2023: VIDEO: पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज ने WTC Final में ऑस्ट्रेलिया टीम पर लगाया बॉल टेंपरिंग का आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com