KKR Vs RCB: मोहम्मद सिराज ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले इकलौते गेंदबाज बने, जो IPL में कभी नहीं हुआ उसे कर दिखाया

IPL 2020 KKR Vs RCB: मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने केकेआर के खिलाफ गजब की गेंदबाजी की और शुरूआती 3 विकेट लेकर कमाल कर दिया. आईपीएल 2020 के 39वें मैच में सिराज ने अपने स्पैल में लगातार 2 ओवर मेडन करके इतिहास बना दिया है

KKR Vs RCB: मोहम्मद सिराज ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले इकलौते गेंदबाज बने, जो IPL में कभी नहीं हुआ उसे कर दिखाया

https://khabar.ndtv.com/news/cricket

खास बातें

  • मोहम्मद सिराज आईपीएल के मैच में 2 मेडन ओवर फेंकने वाले पहले गेंदबाज बने
  • केकेआऱ के खिलाफ मोहम्मद सिराज ने बनाया यह ऐतिहासिक रिकॉर्ड
  • आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ

IPL 2020 KKR Vs RCB: मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने केकेआर के खिलाफ गजब की गेंदबाजी की और शुरूआती 3 विकेट लेकर कमाल कर दिया. आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 39वें मैच में सिराज ने अपने स्पैल में लगातार 2 ओवर मेडन करके इतिहास बना दिया है. आईपीएल के इतिहास में मोहम्मद सिराज पहले ऐसे गेंदबाज बन गए हैं जिन्होंने 2 ओवर मेडन आईपीएल मैच में डाले हों. सिराज से पहले ऐसा कारनामा किसी भी गेंदबाज ने आईपीएल में नहीं किया था. सिराज ने अपने 3 ओवर के पहले स्पैल में 3 विकेट भी चटकाए और केकेआर की कमर तोड़ दी. इतना ही नहीं सिराज ने एक ओवर में लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट लेकर केकेआर टीम को बैकफुट पर पहुंचा दिया. केकेआर की पारी के दूसरे ओर में सिराज ने पहले राहुल त्रिपाठी को विकेटकीपर के हाथों कैच कराकर आउट किया तो वहीं इसके अगली ही गेंद पर नीतिश राणा को बेहतरीन गेंद पर बोल्ड कर लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट लेने में सफल रहे. इन दो बल्लेबाजों के अलावा सिराज ने टॉम बैटन को भी आउट कर तीन विकेट लिए. 3 ओवर की गेंदबाजी में सिराज ने 2 मेडन ओवर गेंदबाजी की और केवल 2 रन देकर 3 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया.

आरसीबी के खिलाफ केकेआर ने टॉस जीतकर अबू धाबी के मैदान में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन कप्तान मॉर्गेन का यह फैसला गलत साबित होता हुआ प्रतित नजर आ रहा है. केकेआर और आरसीबी की टीम (KKR vs RCB) प्लेऑफ में पहुंचने के दरवाजे पर खड़ी हैं, जहां आरसीबी को 2 मैच जीतकर आईपीएल प्लेऑफ में जगह बना सकती है तो वहीं केेकेआर 3 मैच जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह को कंफर्म कर सकता है. 

पठान ब्रदर्स ने नेट पर की तूफानी बल्लेबाजी, देखकर लोग बोले- 'जाधव की जगह CSK में जाकर खेलो..' Video


इस सीजन में पिछले मुकाबले में केकेआर को आऱसीबी ने हराया था. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इस मैच में कोलकाता टीम बैंगलोर से बदला ले पाती है या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​