मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने शेयर किया नया वीडियो, सब्जियां तोड़ती दिखी, लोगों ने फिर किया ट्रोल, देखें Video

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan)  ने ईद (EID) के मौके पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो डांस करते हुए दिखी थी

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने शेयर किया नया वीडियो, सब्जियां तोड़ती दिखी, लोगों ने फिर किया ट्रोल, देखें Video

हसीन जहां ने सब्जी तोड़ते हुए वीडियो किया शेयर

खास बातें

  • मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने शेयर किया वीडियो
  • फार्म में सब्जियां तोड़ती दिखीं
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan)  ने ईद (EID) के मौके पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो डांस करते हुए दिखी थी, अब एक बार फिर हसीन जहां ने वीडियो शेयर किया है लेकिन इसमें वो फार्म में सब्जियां तोड़ती हुई नजर आ रही हैं. हसीन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि 'वो फार्म में वो काफी मजे कर रहीं सोशल मीडिया पर शमी के फैन्स हसीन जहां पर भद्दी कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले जहां का एक और वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वो पार्टी में डांस करते हुए दिखाई दी थी. इस वीडियो पर लोगों ने काफी कमेंट भी किए थे. जिसके बाद जहां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लोगों की ट्रोलिंग पर अपनी राय दी थी. हसीन ने लिखा था कि जो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं उनकी आईडी फर्जी है.

गौरतलब है कि जब से हसीन जहां क्रिकेटर मोहम्मद शमी से अलग हुईं हैं तब से लोग उनके द्वारा बनाए जा रहे वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. मोहम्मद शमी और हसीन जहां अब एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. हसीन जहां ने शमी पर चीट करने का आरोप लगाया था. इस आरोप के बाद से शमी अपनी वाइफ से अलग रह रहे हैं. 

गौरतलब है कि ईद के मौके पर शमी ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो कोच शास्त्री को मटन बिरयानी और सेवइयां को कुरियर करने की बात की थी. जिसपर शास्त्री ने रिएक्शन देते हुआ लिखा था कि यह जब लॉकडाउन खत्म होगा तब साथ में खाएंगे. मुझे उम्मीद है कि सभी को सिवईयों का इंतजार होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ा बयान दिया था.