जनरल रावत के निधन से दुखी हुए मोहम्मद शमी, तस्वीर शेयर कर लिखा...

भारतीय क्रिकेट टीम के 31 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से जनरल रावत की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

जनरल रावत के निधन से दुखी हुए मोहम्मद शमी, तस्वीर शेयर कर लिखा...

मोहम्मद शमी ने जनरल रावत के निधन पर व्यक्त किया शोक

खास बातें

  • हेलिकॉप्टर क्रैश में जनरल रावत का हुआ निधन
  • मोहम्मद शमी ने तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द
  • हेलिकॉप्टर क्रैश में 13 लोगों का हुआ है निधन
नई दिल्ली :

देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (Chief of Defence Staff) जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) का बीते कल एक हेलिकॉप्टर क्रैश (Helicopter Crash) में निधन हो गया. बताया जा रहा है इस हेलिकॉप्टर क्रैश में उनके साथ उनकी पत्नी मधुलिका रावत (Madhulika Rawat) और सेना के अन्य 14 जवान सवार थे. इस दर्दनाक हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

इस दिल को दहला देने वाली घटना के बाद सर्वप्रथम खबर आई कि इस हेलिकॉप्टर क्रैश में घायल हुए लोगों को वेलिंगटन के मिलिट्री अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. इस बीच करीब साढ़े पांच घंटे तक बीच-बीच में खबर आती रही कि देश के पहले सीडीएस और उनकी पत्नी समेत कुछ अधिकारी घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है, लेकिन कुछ ही देर बाद डाक्टरों की टीम ने एक एक कर लोगों के दुखद मृत्यु की खबर बतानी शुरू की.

विजय हजारे ट्रॉफी : शिखर धवन शून्य पर हुए आउट, रुतुराज ने ठोका शतक, जानिए पहले दिन क्या कुछ रहा खास


इसी कड़ी में जब डाक्टरों की टीम ने देश के पहले सीडीएस जनरल रावत के मृत्यु की खबर बताई तो लोगों के बीच शोक की दुखद लहर दौड़ पड़ी. लोग सोशल मीडिया के माध्यम से उनके प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के 31 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से जनरल रावत की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

Ashes Test: हेजलवुड ने बनाई गजब की रणनीति, जो रूट को फंसाकर किया आउट, देखकर दंग रह जाएंगे- Video

भारतीय तेज गेंदबाज ने जनरल रावत की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, हेलीकॉप्टर दुर्घटना में बिपिन रावत और उनकी पत्नी की मृत्यु की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ. देश शहीद हुए बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत उन 11 जाबाजों का हमेशा आभारी रहेगा.

इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 8 दिसंबर से ऐशेज, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com