भारत को तगड़ा झटका, मोहम्मद शमी बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से हुए बाहर- रिपोर्ट

Mohammed Shami India vs Bangladesh: भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चोटिल होने के कारण बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं

भारत को तगड़ा झटका, मोहम्मद शमी बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से हुए बाहर- रिपोर्ट

Mohammed Shami वनडे सीरीज से बाहर

Mohammed Shami India vs Bangladesh: भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चोटिल होने के कारण बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. न्यूज एजेंसी PTI के रिपोर्ट के अनुसार शमी हाथ में चोट लगने के कारण वनडे सीरीज नहीं खेल पाएंगे. दरअसल, 4 दिसंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का आगाज होना है. रिपोर्ट के अनुसार ट्रेनिंग सेशन के दौरान शमी के हाथ में चोट लगी थी. 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के बाद अभ्यास शुरू करने के बाद हाथ में चोट लगी थी, उन्हें एनसीए में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है और उन्होंने एक दिसंबर को टीम के साथ बांग्लादेश की यात्रा नहीं की है. 

वहीं, शमी का अब टेस्ट खेलना भी संदिग्ध लग रहा है. हालांकि अभी बीसीसीआई की ओर से शमी की चोट को लेकर नया अपडेट नहीं दिया गया है. भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं. भारतीय टीम बांग्लादेश पहंच गई है. 


वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर , मोहम्मद शमी (चोटिल), मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन

ये भी पढ़े-

FIFA Wc 2022: स्पेन के खिलाफ जापान के विवादित गोल को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग, फैंस के आए ऐसे रिएक्शन

Ind vs Ban 1st Odi: शेर ए बंगाल स्टेडियम में भारत बनाम बांग्लादेश का पहला मुकाबला, जानिए क्या कहते हैं ये रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi