मोहम्मद शमी ने फार्म हाउस में मोहम्मद कैफ के खिलाफ गेंदबाजी कर शुरू किया अभ्यास, शानदार रिदम में दिखे VIDEO

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपनी गेंदबाजी का अभ्यास शुरू कर दिया है. शमी ने अपने सोशल मीडिया साइट्स पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने फार्म हाउस में गेंदबाजी का भरपूर अभ्यास कर रहे हैं.

मोहम्मद शमी ने फार्म हाउस में मोहम्मद कैफ के खिलाफ गेंदबाजी कर शुरू किया अभ्यास, शानदार रिदम में दिखे VIDEO

मोहम्मद शमी ने फार्म हाउस में शुरू की गेंदबाजी का अभ्यास

खास बातें

  • अपने फार्महाउस में भाई को गेंदबाजी करते दिखे मोहम्मद शमी
  • शमी ने बिल्कुल उसी अंदाज में गेंदबाजी की जिसके लिए वो जाने जाते हैं
  • कोरोनावायरस के कारण भारतीय क्रिकेट के शेड्यूल को किया गया है स्थगित

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट लीग को को रोक दिया गया है. ऐसे में खासकर भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) अपने घरों में रह रहे हैं. इस दौरान क्रिकेटर्स अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए लगातार कसरत भी कर रहे हैं. इसी बीच भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपनी गेंदबाजी का अभ्यास शुरू कर दिया है. शमी ने अपने सोशल मीडिया साइट्स पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने फार्म हाउस में गेंदबाजी का भरपूर अभ्यास कर रहे हैं. शमी के द्वारा शेयर की गई वीडियो में सबसे खास बात ये है कि क्रिकेटर का साथ कोई और नहीं बल्कि उनके छोटे भाई मोहम्मद कैफ दे रहे हैं. कैफ अपने भाई शमी की गेंद पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि इस समय इंग्लैंड में इंटरनेशनल क्रिकेट का आगाज होने ही वाला है. 8 जुलाई को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाना है. कोरोनाकाल के दौरान यह पहला इंटरनेशनल सीरीज है जो खेला जाने वाला है. फैन्स भी इस ऐतिहासिक सीरीज का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं.  बता दें कि आईसीसी (ICC) इसी महीने टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) को लेकर एक फैसला करने वाला है जिसमें यह बात सामने आएगी कि इस साल टूर्नामेंट का आयोजन हो पाएगा या नहीं. वहीं, बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल (IPL) को लेकर भी एक बड़ा फैसला कुछ ही समय में करने वाला है. उम्मीद जताई जा रही है कि आईपीएल (IPL 2020) सितंबर-अक्टूबर में भारत से बाहर आयोजित किया जाए. क्रिकेट फैन्स भी अब भारतीय क्रिकेटरों को मैदान पर खेलते हुए देखना चाह रहे हैं. 

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने करियर में अबतक 49 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान 180 विकेट लेने में सफलता पाई है. इसके अलावा शमी के नाम वनडे में 144 और टी-20 इंटरनेशनल में 12 विकेट दर्ज है. हाल के समय में शमी ने अपनी गेंदबाजी से बेहद ही शानदार परफॉर्मेंस किया है. आपको बता दें कि शमी आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम का हिस्सा हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.