मोहम्मद शमी छोटे भाई कैफ के बंगाल के लिए करियर के आगाज से हुए गदगद, बोले कि...

Vijay Hazare Trophy: मोहम्मद शमी के परिवार के लिए बहुत ही गर्व का विषय है. और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर छोटे भाई को बधाई संदेश लिखकर अपनी खुशी का इजहार किया. मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान बैटिंग के दौरान चोटिल होने के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे और तभी से सक्रिय क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. 

मोहम्मद शमी छोटे भाई कैफ के बंगाल के लिए करियर के आगाज से हुए गदगद, बोले कि...

मोहम्मद शमी धीरे-धीरे चोट से उबर रहे हैं

नई दिल्ली:

चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) के परिवार का एक और सदस्य क्रिकेटर की दुनिया में धूम मचाने के लिए तैयार है. शमी के छोटे भाई मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) ने आज खेली जा रही विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में अपने लिस्ट "ए" (अंतरराष्ट्रीय वनडे और घरेलू क्रिकेट के 40 से 60 ओवर के मैच) करियर का आगाज किया. और वह दिन ज्यादा दूर नहीं, जब कैफ रणजी ट्रॉफी शुरू होने पर प्रथम श्रेणी करियर का आगाज भी करेंगे. बहरहाल, मोहम्मद शमी के परिवार के लिए बहुत ही गर्व का विषय है. और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर छोटे भाई को बधाई संदेश लिखकर अपनी खुशी का इजहार किया. मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान बैटिंग के दौरान चोटिल होने के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे और तभी से सक्रिय क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. 

यूसुफ पठान ने क्रिकेट से सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, यह रिकॉर्ड बनाने वाले दुनिया के इकलौते क्रिकेटर

लेकिन यह तेज गेंदबाज सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय और इसी कड़ी में शमी ने भाई के बंगाल के लिए करियर शुरू करने पर लिखा, "विजय हजारे ट्रॉफी करियर के आगाज पर मेरे भाई तुम्हें शुभकामनाएं. अब आप अपने सपने के एक कदम और नजदीक आ गए हो. कड़ा परिश्रम जारी रखो."


क्या 'अहमदाबाद स्टेडियम की पिच' खराब थी? जानें ICC का नियम

शमी के छोटे भाई मोहम्मद कैफ पिछले काफी समय से बंगाल की टीम में जगह बनाने के लिए शमी के साथ कड़ी मेहनत कर रहे थे. और उन्होंने अपने पैतृक गांव अमरोहा में भी शमी के साथ नेट पर जमकर अभ्यास किया और अब उन्हें इसका फल शनिवार को विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप ई में जम्मू-कश्मीर के खिलाफ मिला. कैफ को टीम में शामिल किया गया. 24 साल के कैफ दाएं हाथ के निचले क्रम के बल्लेबाज और तेज गेंदबाज हैं. 
 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com