"अगर दम है तो Real अकाउंट से आए ना" , अर्शदीप के बचाव में आए मोहम्मद शमी, बताई आपबीती

वे सिर्फ हमें ट्रोल करने के लिए जीते हैं, उनके पास और कोई काम नहीं है.  जब हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वे यह नहीं कहते कि आपने अच्छा कैच लिया, लेकिन हमें ट्रोल कर देंगे?''

अर्शदीप सिंह की स्पोर्ट में आए मोहम्मद शमी

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में अर्शदीप सिंह के बारे में हो रही चर्चा में अब कुछ दिन पहले ट्रोल होने वाले मोहम्मद शमी ने भी अपनी बात कही है. उन्होंने अर्शदीप सिंह को सलाह देते हुए कहा कि आपके अंदर इतना टेलेंट हैं कि आपको इस सब बकवास पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. 

मैच के दौरान अर्शदीप सिंह से छूटी कैच के बाद सोशल मीडिया पर कुछ फेक अकाउंट से उन्हें काफी ट्रोल किया गया. जिसको लेकर आज काफी बवाल मचा.  टाइमस नाव से बातचीत के दौरान मोहम्मद शमी ने कहा कि "मैंने इसका (ट्रोलिंग) सामना किया है और यह मुझे प्रभावित नहीं करता है क्योंकि मेरा देश मेरे लिए खड़ा है.  मैं केवल अर्शदीप से कहूंगा, इसे आपको परेशना न होने दें क्योंकि आपकी प्रतिभा अपार है"

मोहम्मद शमी ने कहा - वे सिर्फ हमें ट्रोल करने के लिए जीते हैं, उनके पास और कोई काम नहीं है.  जब हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वे यह नहीं कहते कि आपने अच्छा कैच लिया, लेकिन हमें ट्रोल कर देंगे?'' , अगर दम है तो रीयल अकाउंट से आए ना,  फिर वास्तविक अकाउंट से कुछ नहीं करते नकली अकाउंट बनाकर तो कोई कुछ भी कर सकते हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com