मां के साथ दुबई सैर करने पहुंचे मोहम्मद शमी, तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

कीवी टीम के खिलाफ T20I सीरीज से आराम दिए जानें के बाद 31 वर्षीय भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी मां के साथ छुट्टियों का आनंद लेते नजर आए.

मां के साथ दुबई सैर करने पहुंचे मोहम्मद शमी, तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

दुबई सैर करने पहुंचे मोहम्मद शमी

खास बातें

  • मां के साथ दुबई सैर करने पहुंचे मोहम्मद शमी
  • तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात
  • प्रशंसक जमकर लुटा रहे हैं प्यार
दुबई:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) के समापन के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand National Cricket Team) के खिलाफ खेले जानें वाले तीन मैचों की T20 इंटरनेशनल श्रृंखला के लिए कई भारतीय सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. दरअसल संयुक्त अरब अमीरात में संपन्न हुए T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद कई खिलाड़ियों ने बयान दिया था कि लगातार क्रिकेट खेलने की वजह से खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस में अंतर आया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रहे T20I सीरीज में चयनकर्ताओं ने इस बात पर ध्यान भी दिया है.

इसी कड़ी में कीवी टीम के खिलाफ शुरू हो रहे T20I सीरीज से आराम दिए जानें के बाद 31 वर्षीय भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अपनी मां के साथ छुट्टियों का आनंद लेते नजर आए. भारतीय वरिष्ठ तेज गेंदबाज फिलहाल दुबई में हैं. वहां से उन्होंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपनी मां के साथ डेजर्ट में नजर आ रहे हैं. शमी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'अच्छा समय मेरे सबकुछ के साथ.' उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिल की इमोजी भी लगाई है.

IND Vs NZ: रोहित के पास न्यूजीलैंड के खिलाफ T20I में विराट का यह बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने का सुनहरा मौका


शमी के इस तस्वीर पर उनके चाहने वाले अपना प्यार भी लुटा रहे हैं. एक प्रशंसक ने उनकी तारीफ में लिखा है, 'भारतीय बाघ.' इसके अलावा प्रशंसक ने दिल की कई सारी एमोजी लगाते हुए लिखा है, 'जय हिंद.'

पूर्व क्रिकेटर का छलका दर्द, ब्रिटेन के संसद की कमेटी के सामने कहा- 'नस्लवाद' से मेरा करियर और सपना तबाह हो गया

बता दें शमी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 18 घंटे पहले शेयर की थी. इस तस्वीर के शेयर किए जानें के बाद से तीन लाख आठ हजार चार सौ इक्यासी लाइक्स आ चूके हैं.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com