Ayodhya Ram Mandir को लेकर मोहम्मद कैफ का Tweet वायरल, बोले- नफरत के एजेंटों को प्यार और एकता के..

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या (Ayodhya) में आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) के लिए पूजा अर्चना की

Ayodhya Ram Mandir को लेकर मोहम्मद कैफ का Tweet वायरल,  बोले- नफरत के एजेंटों को प्यार और एकता के..

राम मंदिर भूमिपूजन पर आया मोहम्मद कैफ का रिएक्शन

खास बातें

  • राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर मोहम्मद कैाफ ने किया ट्वीट
  • पीएम मोदी राम मंदिर भूमिपूजन में हुए शामिल
  • कैफ ने कहा, मैं गंगा-जमुना संस्कृति पला-बढ़ा हूं..

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या (Ayodhya) में आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) के लिए पूजा अर्चना की. लोगों में राम मंदिर को लेकर काफी हर्षोल्लास है. भारत के लोग ट्विटर पर राम मंदिर को लेकर ट्वीट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने भी ट्वीट कर इसपर अपना रिएक्शन दिया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पूर्व क्रिकेटर ने अपने ट्वीट में उन बातों को याद किया है जब वो इलाहाबाद में गंगा-जमुना संस्कृति में रहकर बड़े हुए. कैफ ने ट्वीट में लिखा, 'मैं इलाहाबाद जैसे शहर में पला-बढ़ा हूं जहां गंगा-जमुना की संस्कृति है,  मुझे रामलीला देखना काफी पसंद रहा है. भगवान राम हर किसी के अंदर अच्छाई देखते थे.  हमें उनकी विरासत को आगे बढ़ाना है. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि नफरत के एजेंटों को प्यार और एकता के रास्ते में आने की अनुमति न दें.'

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कैफ के अलावा क्रिकेटरों ने भी अपना रिएक्शन Ayodhya Ram Mandir पर दिया है. सुरेश रैना (Suresh Raina)  और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने ट्वीट कर देश वासियों को बधाई भी दी और साथ ही सभी से भाईचारा और देश में अमन, शांति और सुख चैन की कामना की है. 

बता दें कि राम मंदिर (Ram Mandir) भूमिपूजन कार्यक्रम की गेस्ट लिस्ट के अनुसार अयोध्या में भूमिपूजन में करीब पौने दो सौ लोग मौजूद रहे हैं. कोरोनावायरस के कारण लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अयोध्या (Ayodhya) नहीं पहुंच पाएं हैं. गौरतलब है कि कोरोना काल के बीच आईपीएल ( IPL) का आयोजन यूएई में होने वाला है. ऐसे में  मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) आईपीएल के दौरान दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम में कोचिंग स्टाफ के तौर पर नजर आने वाले हैं. 


आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है तो वहीं इसका फाइऩल 10 नवंबर को खेला जाएगा. आपको बता दें कि पुरूष आईपीएल के आलावा बीसीसीआई (BCCI) यूएई में ही महिला आईपीएल को आयोजित करने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.