'बेटा कबीर सुपर हैप्पी है..', धोनी से मिलकर मोहम्मद कैफ हुए गदगद, शेयर की खास तस्वीर

Mohammad Kaif, Dhoni: कैफ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. तस्वीर में धोनी के साथ उनका पूरा परिवार हैं तो वहीं कैफ के बेटे की खुशी देखने लायक है.

'बेटा कबीर सुपर हैप्पी है..', धोनी से मिलकर मोहम्मद कैफ हुए गदगद, शेयर की खास तस्वीर

धोनी से मिलकर गदगदहै मोहम्मद कैफ का बेटा

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif)  ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. जो तस्वीर कैफ ने शेयर की है उसमें उनके साथ धोनी (MS Dhoni) भी हैं. जिसके कारण इंटरनेट पर यह तस्वीर काफी वायरल है. बता दें कि जो तस्वीर सामने आई है वह तस्वीर मुंबई के एयरपोर्ट का है, जहां धोनी अपने परिवार के साथ रांची जा रहे हैं. तो वहीं कैफ भी लखनऊ की ओर रवाना हो रहे हैं. इस प्यारी तस्वीर को शेयर कर कैफ ने कैप्शन में लिखा, 'हम आज महान व्यक्ति और उनके परिवार से एयरपोर्ट पर मिले.. वह सर्जरी के बाद वापस अपने घर जा रहे थे.. बेटा कबीर सुपर हैप्पी है क्योंकि धोनी ने उसको बताया कि वह भी बचपन में उसकी तरह फुटबॉल ही खेला करते थे.. जल्दी ठीक हो जाओ चैम्प, अगले सीजन फिर मिलेंगे.'

बता दें कि पूरे आईपीएल में धोनी घुटने के चोट के साथ खेले थे. आईपीएल का खिताब जीतने के बाद धोनी का सफल ऑपरेशन हुआ था. मुंबई के एक अस्पताल में सफल ऑपरेशन हुआ जिससे उनके अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की संभावना प्रबल हो गई है.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK IPL) को पांचवां आईपीएल खिताब दिलाने वाले धोनी फाइनल के बाद अहमदाबाद से सीधे मुंबई पहुंचे थे, उन्होंने मशहूर खेल आर्थोपीडिक सर्जन डॉक्टर दिनशॉ पर्डीवाला से सलाह ली जो बीसीसीआई की मेडिकल पैनल में भी हैं, वह ऋषभ पंत समेत कई भारतीय क्रिकेटरों की सर्जरी कर चुके हैं.


--- ये भी पढ़ें ---

* 'ओ हीरो...', रिंकू सिंह का 'सिक्स पैक एब्स' वाला अवतार, शुभमन गिल की बहन के रिएक्शन ने मचाई खलबली
* आखिरी गेंद पर अजब ड्रामा, गेंदबाज को यकीन करना हुआ मुश्किल, T20 में ऐसा रोमांच नहीं देखा होगा, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com