मोहम्मद कैफ ने ऐसे लोगों के सामने रखा अपने परिवार का उदाहरण, क्या होगा अपील का असर

शुक्रवार को तक कप्तान विराट कोहली ने ऐसे लोगों से नारजगी दिखाई, जो इस लॉकडाउन में घरों से बाहर निकल रहे हैं, तो वहीं पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने इस मामले में अपने परिवार का लोगों के सामने बेहतरीन उदाहरण पेश किया

मोहम्मद कैफ ने ऐसे लोगों के सामने रखा अपने परिवार का उदाहरण, क्या होगा अपील का असर

मोहम्मद कैफ की फाइल फोटो

खास बातें

  • लोग हैं कि मानते ही नहीं !
  • कई दिनों से लोगों को मैसेज दे रहे हैं लोग
  • इस अपील में जान है!
नई दिल्ली:

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर सहित तमाम क्रिकेटर बार-बार लोगों से कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण घोषित किए गए 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और व्यवस्था के निर्देश मानने की अपील कर रहे हैं. यहां तक कि शुक्रवार को तक कप्तान विराट कोहली ने ऐसे लोगों से नारजगी दिखाई, जो इस लॉकडाउन में घरों से बाहर निकल रहे हैं, तो वहीं पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने इस मामले में अपने परिवार का लोगों के सामने बेहतरीन उदाहरण पेश किया. अब यह देखने की बात होगी कि उस उदाहरण का असर आने  वाले समय में लोगों पर दिखता है या नहीं. 

यह भी पढ़ें:

शुक्रवार का दिन मुस्लिम भाइयों के लिए इबाबत का दिन था. इस दिन कई ऐसे वीडियो और खबरे सोशल मीडिया पर आए, जो नमाज पढ़ने के लिए नियमों का उल्लंघन किया. यह वास्तव में बहुत ही विचित्र, समझ में न आने वाली बात है. एक ऐसी हरकत जिसके जरिए लोग खुद ही कोरोनावायरस को अपने गले पड़ने की दावत दे रहे हैं!


यह भी पढ़ें:

ऐसे लोगों के सामने ही मोहम्मद कैफ ने अपने परिवार की बेहतरीन मिसाल सामने रखी. बता दें कि कैफ प्रयागराज (इलाहाबाद) से आते हैं. घर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने भाई और उनके बच्चों का नमाज पढ़ते हुए वीडियो पोस्ट किया. इस पूर्व क्रिकेटर ने लिखा कि मस्जिद उनके घर के पास ही है, लेकिन उनका परिवार घर पर ही नमाज अदा रहा है. कैफ ने पूछा कि उम्मीद है कि आप भी ऐसा कर रहे होंगे. 

यह भी पढ़ें: 

लेकिन एक वर्ग ऐसा भी है, जो ऐसा नहीं ही कर रहा है. ये लोग सड़कों पर निकल रहे हैं. कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे हैं. कोरोनावायरस को गले पड़ने की दावत दे रहे हैं. और फिर पुलिस की लाठियां खा रहे हैं, लेकिन सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी. स्पेशल स्टोरी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उम्मीद है कि ऐसे लोग कैफ के इस वीडियो से सबक लेते हुए देश की लड़ाई में अपना योगदान देंगे, लेकिन सवाल तो इन पर बराबर लगा हुआ ही है. देखते हैं अगले शुक्रवार को इन पर कैफ की अपील का असर होता है या नहीं?