मोहम्मद हफीज का कोरना-19 टेस्ट बना पहेली, इसलिए पीसीबी के गुस्से का शिकार बन सकते हैं पूर्व कप्तान

दरअसल हुआ यह है कि पीसीबी ने जो टेस्ट कराया था, उसमें मोहम्मद हफीज (#MohammadHafeez) पॉजिटिव पाए गए थे. पीसीबी ने सभी 29 खिलाड़ियों का टेस्ट कराया थ. हफीज के अलावा नौ खिलाड़ियों और एक अधिकारी का नतीजा पॉजिटिव आया था. लेकिन अगले ही दिन...

मोहम्मद हफीज का कोरना-19 टेस्ट बना पहेली, इसलिए पीसीबी के गुस्से का शिकार बन सकते हैं पूर्व कप्तान

मोहम्मद हफीज

खास बातें

  • टेस्ट पर टेस्ट, ये क्या है!
  • किसका टेस्ट सच्चा, किसका झूठा?
  • शनिवार को आएगा हफीज पर फैसला!
नई दिल्ली:

अब जबकि पाकिस्तान की टीम जब इंग्लैंड जाने की तैयारी कर रही है, तो वहीं पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज का कोरोना-19 टेस्ट बड़ी पहली बन गया है. वहीं, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पृथकवास प्रोटोकॉल तोड़ने के लिए मोहम्मद हफीज (#MohammadHafeez) पर अनुशासनात्मक कार्रवाई भी कर सकता है. वास्तव में मोहम्मद हफीज का केस पाकिस्तानी मीडिया और पूर्व क्रिकेटरों के बीच मजाक का विषय बन गया है और इस मामले पर पाक क्रिकेट के जमकर जगहंसाई हो रही है.

दरअसल हुआ यह है कि पीसीबी ने जो टेस्ट कराया था, उसमें मोहम्मद हफीज पॉजिटिव पाए गए थे. पीसीबी ने सभी 29 खिलाड़ियों का टेस्ट कराया थ. इस टेस्ट में मोहम्मद हफीज के अलावा नौ खिलाड़ियों और एक अधिकारी का नतीजा पॉजिटिव आया था. लेकिन अगले ही दिन हफीज ने एक ट्वीट में निजी चिकित्सा केंद्र की रिपोर्ट पोस्ट की जिसमें नतीजा निगेटिव था, लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं हुआ. हफीज ने टेस्ट तो करा लिया, लेकिन पीसीबी उनके इस फैसले से नाराज हो गया.

पीसीबी ने इसके बाद शौकत खानम अस्पताल में हफीज का फिर से टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बोर्ड ने कहा कि वह सभी टेस्ट के नतीजे शनिवार को बताएगा. सूत्र के अनुसार हफीज अगर पॉजिटिव पाया जाता है तो बोर्ड उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकता है. दरअसल पीसीबी इस बात से खफा है कि पहले टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद भी मोम्मद हफीज क्वारंटीन में जाने के बजाय उन्होंने खुद ही दूसरा टेस्ट करना बेहतर समझा. कोरोना पॉजिटिव आए 10 खिलाड़ियों में से सिर्फ हफीज ने ही दोबारा टेस्ट कराया. बाकी सभी खिलाड़ी क्वारंटीन में चले गए हैं. पीसीबी ने हफीज के इस कदम को अनुशासनहीनता माना है और मोहम्मद हफीज पर अब गाज गिरती दिखाई पड़ रही है और उनका कोरोना टेस्ट अभी भी एक पहेली बना हुआ है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.