अजहरुद्दीन ने भारतीय खिलाड़ी के बारे में ऐसा कहकर चौंकाया, '50-60 रन से कुछ नहीं होगा, टीम में लगातार बने रहना है तो..'

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले एक खास बयान देकर सुर्खियां बटोर ली है

अजहरुद्दीन ने भारतीय खिलाड़ी के बारे में ऐसा कहकर चौंकाया, '50-60 रन से कुछ नहीं होगा, टीम में लगातार बने रहना है तो..'

अजहरुद्दीन ने भारतीय खिलाड़ी के बारे में ऐसा कहकर चौंकाया

खास बातें

  • अजहरुद्दीन ने हनुमा विहारी को लेकर कही चौंकाने वाली बात
  • विराट कोहली के फॉर्म पर भी रखी अपनी बात
  • एक बड़ा शतक और कोहली आ जाएंगे फॉर्म में

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले एक खास बयान देकर सुर्खियां बटोर ली है. दरअसल अजहर ने भारतीय टेस्ट टीम में चुने गए खिलाड़ी हनुमा विहारी (Hanuma Vihari ) को लेकर बात ही. खलीज टाइम्स से बात करते हुए अजहर ने कहा है कि 50-60 रन बनाने से कुछ नहीं होगा, उन्हें यदि टीम में स्थाई तौर पर रहना है तो कुछ बड़ा करके दिखाना होगा. अजहर ने दुबई में इस बारे में बात की और कहा कि, 'मौके का फायदा उठाने के लिए उसे शतक बनाना होगा. केवल 50 और 60 का स्कोर करना वास्तव में उसकी मदद करने वाला नहीं है. वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, लेकिन आप भारत के लिए लंबे समय तक तभी खेल सकते हैं, जब आप लगातार बड़े रन बनाते हैं.'

'क्रिकेट की दुनिया के सुपरमैन' का बर्थडे पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने खास अंदाज में मनाया- Video

बता दें कि हनुमा विहारी ने अबतक 15 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 808 रन 35.13 की औसत के साथ बनाए हैं. अबतक टेस्ट करियर में विहारी ने 1 शतक और 5 अर्धशतक लगाए हैं. हनुमा चोट के कारण लगातार अपनी जगह टीम में बना पाने में असफल रहे हैं. हालांकि उन्हें टेस्ट मैच के लिए टीम की 17 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. 


इंग्लैंड क्रिकेट को मिला 'रफ्तार का सौदागर', खतरनाक बाउंसर से बल्लेबाज का ऐसे उड़ा रहा होश- Video

इसके अलवा अजहर ने कोहली के खराब फॉर्म पर भी बात की औऱ कहा कि, उनकी तकनीक में कोई खामी नहीं है. उन्होंने कहा कि, ऐसा समय हर एक क्रिकेटर के करियर में आता है. दिग्गज खिलाड़ी इस फेज में रहें हैं. अजहर ने कहा कि, कोहली यदि एक बड़ा शतक लगा देंगे तो वो फिर से फॉर्म में वापसी कर लेंगे, उनके बल्ले से सिर्फ एक बड़ा स्कोर आने की दरकार है.

शिवनारायण चन्द्रपॉल के बेटे का करिश्मा, 567 मिनट तक बल्लेबाजी कर मचाता रहा तूफान, क्रिकेट वर्ल्ड भी चौंका- Video

आईपीएल के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी पहले 9 जून से शुरू होने वाले साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलेंगे, इसके बाद इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज 19 जून तक होगा. बता दें कि टी-20 सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com