Virat Kohli Vs Babar Azam: दोनों में कौन है बेस्ट, भारतीय पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बता दिया

Virat Kohli Babar Azam: हाल के समय में विश्व क्रिकेट में एक ही चर्चा जोरशोर से होती है, वह है वर्तमान में विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आजम (Babar Azam) में कौन बेस्ट हैं. इस सवाल पर फैन्स सोशल मीडिया पर काफी रिएक्ट करते हैं

Virat Kohli Vs Babar Azam: दोनों में कौन है बेस्ट, भारतीय पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बता दिया

Virat Kohli Babar Azam: अजहर ने बताया कौन है बेस्ट

Virat Kohli Babar Azam: हाल के समय में विश्व क्रिकेट में एक ही चर्चा जोरशोर से होती है, वह है वर्तमान में विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आजम (Babar Azam) में कौन बेस्ट हैं. इस सवाल पर फैन्स सोशल मीडिया पर काफी रिएक्ट करते हैं. कुछ लोग कोहली को तो कुछ लोग बाबर को बेस्ट बैटर मानते हैं. वहीं, पूर्व दिग्गज भी इस बहस पर यदा-कदा अपनी बात रखते रहते हैं.  अब भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने इस बहस पर अपनी राय दी है. लेकिन अजहर ने जो कहा है वो यकीनन सोचने वाली बात है. 

भारतीय पूर्व कप्तान से जब ILT20 लीग के मौके पर क्रिकेट पाकिस्तान की ओर से बाबर और कोहली को लेकर सवाल किया गया तो अजहर ने केवल 4 शब्दों में रिएक्ट कर इस बहस को तुरंत ही खत्म कर दिया. पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, 'किसी भी दो खिलाड़ी की तुलना करना आसान नहीं है. विराट कोहली एक अलग दर्जे के खिलाड़ी हैं इसलिए मुझे लगता है कि वो बाबर आजम से थोड़े आगे हैं.' बता दें कि यूएई में इंटरनेशनल क्रिकेट टी-20 लीग खेला जा रहा है. 

बता दें कि हाल के समय में कोहली ने फॉर्म में वापसी की और एशिया कप से लेकर अबतक 3 शतक इंटरनेशनल क्रिकेट में लगा चुके हैं. दूसरी ओर बाबर का फॉर्म हालिया अछ्छआ नहीं रहा है. लेकिन पाकिस्तानी कप्तान बाबर को आईसीसी ने क्रिकेटर ऑफ द ईयर और वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर का खिताब से नवाजा है, तो वहीं कोहली  को साल 2022 की टी-20 टीम ऑफ द ईयर में जगह दी गई है. 


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलेंगे कोहली

अब विराट कोहली का जलवा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में देखने को मिलने वाला है. 9 फरवरी से यह टेस्ट सीरीज शुरू होना है. भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

ये भी पढ़े- 

गांगुली ने विश्व कप के लिए सेलेक्टरों और राहुल द्रविड़ से किया यह खास अनुरोध

स्पीड स्टार उमरान मलिक को क्यों नहीं मिला गेंदबाज़ी का मौका, जानें बड़ा कारण

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com