पानी पिला-पिला के थक गया है CSK का स्टार, अब गुस्से में माही की टीम पर निकाली भड़ास

Mitchell Santner, IPL 2024: इसमें कोई दो राय नहीं है कि न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल सैंटनर एक होनहार खिलाड़ी हैं. उन्होंने कीवी टीम के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली है. हालांकि, इसके बावजूद उन्हें आईपीएल में अबतक बेहद कम मुकाबले खेले को मिले हैं.

पानी पिला-पिला के थक गया है CSK का स्टार, अब गुस्से में माही की टीम पर निकाली भड़ास

Mitchell Santner, IPL 2024: इसमें कोई दो राय नहीं है कि न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल सैंटनर एक होनहार खिलाड़ी हैं. उन्होंने कीवी टीम के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली है. हालांकि, इसके बावजूद उन्हें आईपीएल में अबतक बेहद कम मुकाबले खेले को मिले हैं. यह बात 32 वर्षीय खिलाड़ी को भी चुभती है. शायद यही वजह है कि उन्होंने पंजाब के खिलाफ अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद अपनी कसक निकाली है.

आईपीएल 2024 का 53वां मुकाबला 5 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच एचपीसीए स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में सीएसके की टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 28 रन से जीत हासिल करने में कामयाब रही. मैच के दौरान सैंटनर का प्रदर्शन काबिले तारीफ रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए 3 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए महज 10 रन खर्च किए. इस बीच उन्हें 1 सफलता हाथ लगी. 

मैच के बाद उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से यहां हमेशा नहीं खेलने की चुनौती बनी रहती है. इससे कई बार आप निराश हो जाते हैं. ऐसी स्थिति में अगर आप नहीं खेल रहे हैं तो आपको ध्यान केंद्रित रखने की कोशिश करनी चाहिए. मैं यही करने की कोशिश कर रहा हूं. 


सैंटनर ने यह भी बताया कि जब उन्हें खेलने का मौका नहीं मिलता है तो वह क्या करते हैं. ऐसी स्थिति में वह अपने साथी खिलाड़ियों की मदद करते हैं. चाहे वह मैदान में पानी पिलाने का काम हो या ट्रेनिंग के दौरान युवाओं को बारीकियां सिखाने की. यहां तक कि वह उनसे बात करके उनके मनोबल को भी बढ़ाने का काम करते हैं.

सीएसके के लिए ज्यादा नहीं खेल पाने के बावजूद सैंटनर का मानना है कि वह आगामी सभी मौकों के लिए खुद को तैयार रखते हैं. भले ही उन्हें एक सीजन में केवल 2 ही बार मैदान में उतरने का मौका मिलता है. 

सैंटनर के मुताबिक अगर आपको मौके मिलते हैं तो आपको अपनी टीम को निराश नहीं करना चाहिए. हमें अपनी तरफ से सुनिश्चित करना चाहिए कि जब भी आपको मौके मिले आप उसके लिए तैयार रहें. 

बता दें सैंटनर ने आईपीएल में अबतक महज 16 मैच खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 9 पारियों में 16.75 की औसत से 67 रन निकले हैं. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने इतने ही मुकाबलों की 16 पारियों में 26.29 की औसत से 14 विकेट चटकाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- Sanju Samson: सैमसन ने रचा इतिहास, IPL में एक साथ तोड़ा धोनी, कोहली और रोहित का रिकॉर्ड